Move to Jagran APP

Amit Shah: 'यहां कमल पर बटन दबाएंगे तो दिल्ली में...', अमित शाह ने जनता से PM मोदी के लिए की ये डिमांड

गोड्डा लोकसभा के मधुपुर विधानसभा में अमित शाह ने शुक्रवार को जनसभा में मतदाताओं को संबोधित किया। उन्होंने यहां से पार्टी के प्रत्याशी निशिकांत दुबे के लिए वोट मांगा। इस दौरान उन्होंने जनसमूह से नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का भी आह्वान किया। शाह ने कहा कि कमल फूल का बटन दबाओगे तो दिल्ली में नरेन्द्र मोदी पीएम बन जाएंगे।

By Ravish Sinha Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Fri, 24 May 2024 08:53 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 08:53 PM (IST)
अमित शाह ने जनता से PM मोदी के लिए की ये डिमांड (File Photo)

जागरण संवाददाता, देवघर। Amit Shah On PM Modi देश के गृह मंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह ने शुक्रवार को गोड्डा लोकसभा के मधुपुर विधानसभा में मतदाताओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान जनसमूह से किया।

शाह ने कहा कि निशिकांत दुबे हमारे मित्र हैं। वह यहां से पार्टी के प्रत्याशी हैं। वह मोदी जी के पीछे पड़ के क्षेत्र में एम्स, एयरपोर्ट, रेल और नेशनल हाईवे लाए हैं। उनके नाम के सामने कमल फूल का बटन दबाओगे, तो दिल्ली में नरेन्द्र मोदी पीएम बन जाएंगे।

अमित शाह ने लोगों से ये पूछा

गृह मंत्री ने मौजूद लोगों से पूछा कि बताएं यह रास्ता अपनाएंगे तो मौजूद हजारों लोगों ने विजय संकल्प की मुट्ठी खींची और हवा में हाथ उठाकर जवाब दिया कि निशिकांत को जीताकर मोदी को पीएम बनाएंगे। अमित शाह ने जनता को बताया कि निशिकांत दुबे ने यहां पावर प्लांट खोलने का प्रयास किया। जल्द ही सीमेंट प्लांट यहां लाने वाले हैं।

बटेश्वर पर रेल पुल बन जाने से असम और गुवाहाटी जाना आसान हो जाएगा। सांसद के प्रयास की जमकर तारीफ करते हुए जनता को यह बताने की कोशिश किए क्षेत्र में ऐसे सांसद के कारण ही विकास की यात्रा आगे बढ़ रही है। आज दो हजार करोड़ का रिंग रोड देवघर में बन रहा है। इफको का नैनो यूरिया प्लांट के भूमि पूजन के लिए वह खुद आए थे।

गुजरात से मन्नत लेकर पीढ़ी दर पीढ़ी आते हैं बाबा दरबार

भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह ने बाबा बैद्यनाथ को सबसे पहले नमन किया। कहा कि यह शिव और शक्ति का स्थल है। इस पावन धरा पर गुजरात से भी पीढ़ी दर पीढ़ी लोग आ रहे हैं। इस दरबार से लाखों लोगों की आस्था जुड़ी है।

उन्होंने कहा कि बाबा के दरबार से जो संदेश जाएगा उसे पूरी दुनिया सुनेगी। जो कहूंगा उसे करके दिखाउंगा। अमित शाह ने बाबा बैद्यनाथ, बाबा बासुकीनाथ और चुटोनाथ को नमन कर अपना संबोधन शुरू किया। जय श्रीराम और भारत माता जय का नारा लगाया तो लोगों ने पूरे उत्साह के साथ साथ दिया।

निरंतर जारी रहेगी विकास की यात्रा

कार्यक्रम के बाद निशिकांत दुबे ने एक्स पर तस्वीर पोस्ट करते कहा कि गृह मंत्री अमित शाह मेरे लिए जो कह गए एक एक शब्द और उनका मार्गदर्शन प्राप्त कर मैं सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। जनता से वादा किया कि विकास की यात्रा निरंतर जारी रहेगी। इसी विकास के बल पर अबकी बार चार सौ पार।

ये भी पढे़ं-

Amit Shah: 'इन लोगों ने जिहाद को...', जामताड़ा में इंडी गठबंधन पर जमकर बरसे अमित शाह

'जेल का ताला टूटेगा हेमंत सोरेन...', झारखंड के पूर्व CM की पत्नी ने चुनावी सभा में लगाया नारा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.