Move to Jagran APP

Sita Soren: 'जो अपनी बहू और भतीजियों को सम्मान...', हेमंत के परिवार पर सीता सोरेन ने बोला हमला

शुक्रवार को जामताड़ा के मेंझिया दुर्गा मंदिर मैदान में आयोजित जनसभा में दुमका से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन संबोधन दिया। उन्होंने अपने संबोधन में सोरेन परिवार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन को भी निशाने पर लिया और सीता सोरेन अपने चुनावी रण का लक्ष्य भेदने को भी आतुर रहीं।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Fri, 24 May 2024 07:26 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 07:26 PM (IST)
हेमंत के परिवार पर सीता सोरेन ने बोला हमला

जागरण संवाददाता, जामताड़ा। पहले करोड़ों का भ्रष्टाचार कर यहां गरीबों की हकमारी करते हैं और जब जेल जाते हैं तो पत्नी जनसभा कर झूठा विलाप करती हैं। पहले सीएम, फिर मंत्री और अब सुन रही हूं दो और मंत्री भ्रष्टाचारी सिद्ध हो चुके हैं।

बारी-बारी कर अब इनकी पत्नियां ही जनसभा करेंगी और झूठे मामलों में फंसाए जाने का विलाप करेंगी। इन्हें हिदायत की नहीं कांके में इलाज की जरूरत है। मुझे तो इन भ्रष्टाचारी रावणों के चंगुल से मोदीजी ने निकाला है और सम्मान दिया, इन भ्रष्टाचारी परिवारों को कौन बचाएगा।

ये शब्द बाण थे, दुमका से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन के। निशाने पर पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन थीं और सीता अपने शब्दों के बाण से बगैर किसी का नाम लिए ही अपने चुनावी रण का लक्ष्य भेदने को आतुर थीं।

सोरेन परिवार और प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया

वह शुक्रवार को जामताड़ा के मेंझिया दुर्गा मंदिर मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं। बारी-बारी कर उनके तरकश के तीरों ने पहले सोरेन परिवार और फिर प्रदेश की सोरेन सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा इन भ्रष्टाचारियों ने होटवार जेल को ही सचिवालय बना दिया है। क्या यह भ्रष्टाचारी सरकार होटवार जेल से ही सरकार चलाएगी।

सोरेन परिवार को भ्रष्टाचारियों का गढ़ बताया

चुनावी रण में उतरी सीता ने सोरेन परिवार को भ्रष्टाचारियों का गढ़ करार दिया। कहा जिस परिवार ने अपनी बड़ी बहू और अपनी तीन भतीजियों को अपमानित कर दरकिनार करने का काम किया क्या वह परिवार और इनकी सरकार प्रदेश की जनता को सम्मान देगी।

उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश इन भ्रष्टाचारियों के काले करतूतों से वाकिफ हो चुका है। दोनों देवर सत्ता पाने को किसी भी तरह के भ्रष्टाचार से समझौता करने को तैयार हैं। आने वाले कुछ ही दिनों में सबका अगला ठिकाना होटवार जेल ही होगा।

ये भी पढ़ें-

Amit Shah: 'इन लोगों ने लव और लैंड जिहाद को...', जामताड़ा में इंडी गठबंधन पर बरसे अमित शाह

'जेल का ताला टूटेगा हेमंत सोरेन...', झारखंड के पूर्व CM की पत्नी ने चुनावी सभा में लगाया नारा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.