आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, पेड़ से बांधकर पीटा

ग्रामीणों ने युवक-युवती को आपलिाजनक अवस्था में पकड़ा। पिटाई करने के बाद दोनों को पेड़ से बांध दिया।

By Edited By: Publish:Thu, 29 Jun 2017 01:03 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jun 2017 03:12 PM (IST)
आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, पेड़ से बांधकर पीटा
आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, पेड़ से बांधकर पीटा

संवाद सहयोगी, नारायणपुर (जामताड़ा)। नारायणपुर थाना क्षेत्र के लखनपुर (वन भीतर) में ग्रामीणों ने युवक-युवती को आपलिाजनक अवस्था में पकड़ा। ग्रामीणों ने युवक की पिटाई करने के बाद युवक-युवती दोनों को गांव में पेड़ से बांध दिया। सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई है। दोनों शादी शुदा है। गांव में ही पंचायत के जरिए मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की दोपहर साढ़े बारह बजे लखनपुर (वन भीतर) में इसी थाना के नारोडीह ग्राम निवासी मुबारक अंसारी (25) एक 22 वर्षीय युवती के साथ प्रेमालाप कर रहा था। ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो दोनों को घेरकर पकड़ लिया। फिर पेड़ से बांध दिया। युवती का मायके थाना क्षेत्र के बोरोटांड़ तथा ससुराल लक्ष्मीपुर है। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल के जवान लखनपुर पहुंचे तथा पेड़ में बंधे युवक-युवती को बंधन मुक्त कराया।

आदिवासी समाज के लोग युवक पर कड़ी कार्रवाई के लिए एकजुट हो गए थे। ग्रामीणों के विरोध के कारण समाचार प्रेषण तक पुलिस युवक-युवती को थाना नहीं ला पाई थी। गांव में ही बोरवा पंचायत के मुखिया मदन मुर्मू, शहरपुर पंचायत के मुखिया पति निर्मल हांसदा, नलीन मुर्मू, कालेश्वर मुर्मू की उपस्थिति में पुलिस और ग्रामीणों के बीच वार्ता हुई। परंतु कोई नतीजा नहीं निकल पाया। थाना प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषी पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः रामगढ़ में ग्रामीणों ने कराई प्रेमी युगल की शादी

यह भी पढ़ेंः शादीशुदा पुरुषों को अपने जाल में ऐसे फंसा लेती थी ये लड़की
 

chat bot
आपका साथी