शिक्षक दिवस पर जमा राशि केरल भेजी जाएगी

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज के बीबीए, बीसीए व आइटी के विद्या

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 10:10 PM (IST)
शिक्षक दिवस पर जमा राशि केरल भेजी जाएगी
शिक्षक दिवस पर जमा राशि केरल भेजी जाएगी

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज के बीबीए, बीसीए व आइटी के विद्यार्थियों ने अपने शिक्षकों को इस वर्ष शिक्षक दिवस पर एक अनोखी भेंट दी। इसके लिए आयोजित कार्यक्रम के संग्रहित राशि में से कुछ राशि कार्यक्रम के लिए खर्च कर बाकी 6500 रुपये केरल आपदा राहत कोष में छात्रों ने भेजने का निर्णय लिया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में हुलेश्वर, मुकेश, अमित शाह, विशाल साहू, सौरव, दीपक, जसप्रीत, भारती, निशिका व अन्य सभी बीबीए, बीसीए व आईटी के विद्याथियों ने सहयोग किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रिंसिपल डॉ एन आर चक्रवर्ती, समन्वयक डॉ संजय यादव, डॉ. संजीव सिंह, डॉ. विजय कुमार पीयूष, ब्रजेश कुमार, ईश्वर राव, अनुप्रिया, सुबोध, ¨रकी, स्वरूप मिश्रा, नाजिया, कुमुद, पूनम प्रसाद उपस्थित थे।

---------------

वीमेंस कॉलेज में शिक्षक दिवस का आयोजन

जासं, जमशेदपुर : जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में छात्र संघ की ओर से शिक्षक दिवस समारोह का आयोजन किया गया। मौके पर छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शिक्षकों के लिए म्यूजिक चेयर गेम का भी आयोजन किया गया था। यह कार्यक्रम कॉलेज के इंडोर स्टेडियम में आयोजित हुआ। मौके पर प्राचर्या डॉ. पूर्णिमा कुमार के अलावा सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं एवं छात्र संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे।

-------------

विज्ञापन : बीए कॉलेज में शिक्षक दिवस

जासं, जमशेदपुर : बीए कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी जमशेदपुर में छात्रों के द्वारा शिक्षक दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इससे पहले कॉलेज के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ. डॉली चक्रवर्ती समेत सभी शिक्षकों ने डॉ एस राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण किया और छात्रों ने शिक्षकों की महत्ता पर आधारित कविताएं और गीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का संचालन कॉलेज की छात्रा शालिनी सिंह ने किया।

chat bot
आपका साथी