तीन बच्चों के बाप के लिए थाने में भिड़ गईं पत्नी और प्रेमिका

प्रेम त्रिकोण का एक मामला जब सामने आया तो लोग दांतों तले अंगुली दबाने को विवश हो गए। बड़ी मशक्कत के बाद स्थिति सामान्य हुई वह भी पुलिस के हस्तक्षेप से।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 01 Apr 2019 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 01 Apr 2019 04:30 PM (IST)
तीन बच्चों के बाप के लिए थाने में भिड़ गईं पत्नी और प्रेमिका
तीन बच्चों के बाप के लिए थाने में भिड़ गईं पत्नी और प्रेमिका

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। प्रेम त्रिकोण का एक मामला जब सामने आया तो लोग दांतों तले अंगुली दबाने को विवश हो गए। एक पुरुष के लिए प्रेमिका और उसकी पत्नी मारपीट करने लगी। बड़ी मशक्कत के बाद स्थिति सामान्य हुई, वह भी पुलिस के हस्तक्षेप से ।

हुआ यूं कि पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना के पास रहनेवाले उमेश पोद्दार के लिए उसकी पत्नी और उसकी प्रेमिका महिला थाने में ही भिड़ गईं। दोनों को महिला थाना की पुलिस ने छुड़वाया। इसके बाद मामले में समझौता कर लिया गया। तय हुआ कि आगे से उमेश और उसकी प्रेमिका के बीच बात नहीं होगी। बताते चलें कि उमेश तीन बच्चों का बाप है। उमेश को दो बेटी और एक बेटा है, जिसमें से बड़ी बेटी की शादी भी होने वाली है। वहीं उमेश की प्रेमिका चंदा देवी के भी दो बेटे हैं।

मोबाइल से खुला भेद

चंदा बागबेड़ा थाना के पास चाय बेचती है। उमेश अक्सर चंदा के पास चाय पीने जाया करता था, जहां से उसकी दोस्ती हुई। उमेश के बेटे अमन ने बताया कि पापा कुछ दिनों से किसी से फोन पर बात कर रहे थे। एक दिन मां ने उन्हें फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद महिला थाना में समझौता हुआ था कि पापा चंदा से बात नहीं करेंगे। समझौते के बाद भी पापा उससे बात करते थे।   

chat bot
आपका साथी