स्टेट बैंक के अधिकारियों ने जाने सतर्कता के उपाय

By Edited By: Publish:Tue, 02 Sep 2014 02:09 AM (IST) Updated:Tue, 02 Sep 2014 02:09 AM (IST)
स्टेट बैंक के अधिकारियों ने जाने सतर्कता के उपाय

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर :

भारतीय स्टेट बैंक आफिसर्स एसोसिएशन, पटना सर्किल की जमशेदपुर इकाई द्वारा रविवार को एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें सेवा शर्तो के साथ दैनिक कामकाज में सतर्कता बरतने पर चर्चा की गई।

मिलानी प्रेक्षागृह में हुई कार्यशाला का उद्घाटन टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष पीएन सिंह ने किया, जबकि इसमें एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने अपने सदस्यों को प्रतिदिन होने वाले बैंकिंग धोखाधड़ी से निपटने वाले उपायों-सुझावों के अलावा संघ के बिहार-झारखंड अध्यक्ष कमलेश कुमार ने बैंक कर्मियों को वेतन पुनरीक्षण समझौते पर विशेष जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक बार फिर नायक कमेटी की मंशा सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को दिवालिया बनाने की है, हम इसे किसी भी हालत में लागू नहीं होने देंगे। कार्यशाला को मुख्य वक्ता अजीत मिश्रा, घनश्याम श्रीवास्तव, उमाकांत सिंह, संजय प्रकाश, एलएम उरांव, अनिल यादव, डीके श्रीवास्तव आदि ने भी संबोधित किया।

मुख्य अतिथि पीएन सिंह ने अपने संबोधन में संघ से अनुरोध किया कि वह टाटा स्टील प्रबंधन से बात कर फिर से कंपनी कर्मचारियों को चेक ऑफ सुविधा दिलाने का प्रयास करें, ताकि स्टेट बैंक द्वारा चेक ऑफ के अंतर्गत रियायती दर पर ऋण दिया जा सके।

chat bot
आपका साथी