असामाजिक तत्वों ने तोड़ा शिलापट, आक्रोश

फोटो - 14 संवाद सहयोगी पथरगामा प्रखंड के कुमरसी मोड़ से योगीडीह तक जर्जर सड़क के जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास गोड्डा विधायक अमित मंडल ने विगत 4 माह पूर्व किया गया था उक्त शिलापट को मंगलवार को जिसे असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया है। इससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। बता दें कि कुमरसी मोड़ से लेकर योगीडीह तक सड़क जीर्णोद्धार के लिए एक करोड़ 5 लाख 364 रुपए की योजना प्रस्तावित है। ग्रामीण नागेश्वर सिंह राजेंद्र प्रसाद अमर किशोर शिवपूजन सिंह रणजीत सिंह इंदु महाराणा गोवर्धन

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Feb 2020 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 06:34 PM (IST)
असामाजिक तत्वों ने तोड़ा शिलापट, आक्रोश
असामाजिक तत्वों ने तोड़ा शिलापट, आक्रोश

पथरगामा : प्रखंड के कुमरसी मोड़ से योगीडीह तक जर्जर सड़क के जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास गोड्डा विधायक अमित मंडल ने विगत 4 माह पूर्व किया गया था, उक्त शिलापट को मंगलवार को जिसे असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया है। इससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। बता दें कि कुमरसी मोड़ से लेकर योगीडीह तक सड़क जीर्णोद्धार के लिए एक करोड़, 5 लाख 364 रुपये की योजना प्रस्तावित है। ग्रामीण नागेश्वर सिंह, राजेंद्र प्रसाद, अमर किशोर, शिवपूजन सिंह, रणजीत सिंह, इंदु महाराणा, गोवर्धन सिंह, प्रसिद्ध साह, दिवाकर महाराणा, सुमन कुमार सिंह, सुखदेव महाराणा, मक्केश्वर राय, सुखलाल सिंह, अविनाश महाराणा, सरवन कुमार राय, राम कुमार सिंह आदि ने बताया कि कुमरसी मोड़ से लेकर योगीडीह तक सड़क की स्थिति दयनीय होने के कारण विधायक अमित मंडल ने इसके निर्माण के लिए 4 माह पूर्व ही शिलान्यास किया गया था। बीच में चुनाव में आदर्श आचार संहिता के कारण निर्माण कार्य नहीं शुरू किया गया। सड़क की पैमाइश आदि का कार्य हो चुका है। अब निर्माण कार्य शुरू होने वाला है, ऐसे में असामाजिक तत्वों की ओर से ऐसा कृत्य किया जाना निदनीय है। ग्रामीणों ने दोषियों की पहचान कर अविलंब कार्रवाई की मांग पुलिस प्रशासन से की है। ग्रामीणों ने बताया कि शिलान्यास में लगे संगमरमर के कई टुकड़े कर खेत में फेंक दिया गया है। इधर विधायक अमित मंडल और भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश झा को प्रखंड अध्यक्ष मदन महतो ने पूरी घटना की जानकारी दी। भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि असामाजिक तत्वों के द्वारा इस प्रकार के कार्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विकास विरोधी मानसिकता के लोगों को चिन्हित कर पुलिस त्वरित कार्रवाई करे।

-----------------

कुमरसी मोड़ से योगीडीह पथ निर्माण योजना के शिलापट को तोड़े जाने की सूचना मिली है। पुलिस इसकी गहराई से जांच कर रही है। यह विकास विरोधी कार्य है। ऐसे तत्वों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

- राजीव रंजन, थाना प्रभारी, पथरगामा।

chat bot
आपका साथी