अमेरिका से गोड्डा गांव लौट रहे माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के मैनेजर कोलकाता से लापता

गोड्डा अमेरिका से गोड्डा लौट रहे माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के मैनेजर राजीव रंजन कोलकाता से

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2020 10:10 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 05:12 AM (IST)
अमेरिका से गोड्डा गांव लौट रहे  माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के मैनेजर कोलकाता से लापता
अमेरिका से गोड्डा गांव लौट रहे माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के मैनेजर कोलकाता से लापता

गोड्डा : अमेरिका से गोड्डा लौट रहे माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के मैनेजर राजीव रंजन कोलकाता से गुम हो गए। उनका घर राजाभिठा के भदरिया गांव में है। उनके पिता शिवनारायण पंडित ने एसपी को आवेदन देकर अपने बेटे की गुमशुदगी की सूचना दी है।

राजीव रंजन अमेरिका के सियाटल शहर में माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में मैनेजर हैं। उनके पिता की मानें तो एक अक्टूबर को वह अमेरिका से लंदन होते हुए कोलकाता हवाई अड्डा पर शाम के साढ़े सात बजे उतरा था। वहां माइक्रोसॉफ्ट कार्यालय के एक कर्मी के पिता ने उन्हें लेकटाउन स्थित अपने घर में होम क्वारंटाइन के लिए साथ लेते गए। सात दिनों बाद कोरोना जांच में उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। उसके बाद उन्हें कोलकाता प्रशासन ने उन्हे घर जाने की अनुमति दे दी। राजीव रंजन ने अपने परिजनों को बताया था कि आठ अक्टूबर को वे कोलकाता से गोड्डा आ रहे हैं लेकिन आठ अक्टूबर से की सुबह से उनका मोबाइल बंद आने लगा। परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। शिवनारायण पंडित ने बताया कि सात अक्टूबर तक वे लोग राजीव रंजन के संपर्क में थे।

पिता ने बताया कि राजीव रंजन एनआइटी वारांगल (तेलंगाना ) से सॉफ्टवेयर इंजीनियरिग की। इसके बाद वर्ष 2019 में उसका कैंपस सेलेक्शन अमेरिका की माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में हो गई। बीते एक वर्ष से वह वहां रहकर काम कर रहा है।

chat bot
आपका साथी