सड़क हादसे ने छीनी शादी की खुशी

गिरिडीह : कहा जाता है कि नियति के आगे किसी की नहीं चलती। तभी तो पुत्री की शादी कराकर घर लौट रहे मुफस

By Edited By: Publish:Fri, 29 May 2015 08:27 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2015 08:27 PM (IST)
सड़क हादसे ने छीनी शादी की खुशी

गिरिडीह : कहा जाता है कि नियति के आगे किसी की नहीं चलती। तभी तो पुत्री की शादी कराकर घर लौट रहे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बजटो निवासी कैलाश सिंह की सड़क हादसे में जान चली गई। बेंगाबाद थानांतर्गत गिरिडीह महाविद्यालय के नजदीक सोनबाद के पास कोयला लदे ट्रक उनके ऑटो को धक्का मार दिया। इससे उनकी चाची सुंदरी देवी भी गंभीर रूप से घायल हुई। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद बेंगाबाद थाना प्रभारी राजीव कुमार ने आक्रोशितों को समझाते हुए सड़क जाम हटवाया। बताया गया कि कैलाश अपनी पुत्री का विवाह संपन्न कराकर ऑटो से देवघर से अपने घर बजटो लौट रहे थे। ऑटो में उनके अलावा उनकी चाची सहित अन्य लोग सवार थे।

सोनबाद के पास कोयला लदे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इससे ऑटो के किनारे बैठे कैलाश की मौत हो गई। घटना के बाद चालक और खलासी ट्रक को छोड़कर फरार हो गए। वहां पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी के सरकारी प्रावधान के अनुसार मुआवजा दिलाने का आश्वासन देने के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम हटाया।

chat bot
आपका साथी