पत्नी से छेड़खानी करनेवाले की पिटाई

रामगढ़ : रामगढ़ बाजार के लखनपुर रोड में गुरुवार की रात अज्ञात अपराधी द्वारा हवाई फाय¨रग किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 05:09 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 05:09 PM (IST)
पत्नी से छेड़खानी करनेवाले की पिटाई
पत्नी से छेड़खानी करनेवाले की पिटाई

रामगढ़ : रामगढ़ बाजार के लखनपुर रोड में गुरुवार की रात अज्ञात अपराधी द्वारा हवाई फाय¨रग किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हवाई फाय¨रग की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन तबतक अपराधी फरार हो चुके थे।

गुरुवार को लखनपुर काली मेला का आयोजन किया गया था। रात लगभग एक बजे लखनपुर रोड की एक महिला अपने पति के साथ शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी बीच मेला की ओर से एक बाइक पर सवार दो अपराधी आए और महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया। महिला के पति ने एक अपराधी की पिटाई कर दी। इसके बाद महिला पति के साथ घर के अंदर चली गई। कुछ देर बाद दो-तीन बाइक पर सवार कई अपराधी पुन: वहां पर पहुंचे तथा महिला के पति को ललकारने लगे। हवाई फाय¨रग करने के बाद सभी भाग निकले। फाय¨रग की सूचना मिलने पर रामगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। रात में ही रामगढ़ बाजार में लखनपुर रोड के पास दो पहिया वाहन की चे¨कग प्रारंभ की लेकिन तब तक अपराधी फरार हो चुके थे। यहां बता दें कि लखनपुर काली मेला को काफी संवेदनशील माना जाता है। प्रतिवर्ष मेला या फिर आसपास के क्षेत्र में कोई न कोई घटना अवश्य होती है। हालांकि इस मामला में किसी प्रकार की कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी