मिर्गी का दौड़ा, घुटने भर खेत के पानी में गिरकर मौत

नोनीहाट हंसडीहा थाना के नोनीहाट चंपातरी निवासी शुकदेव चालक को मिर्गी का दौड़ा उठा और घुटने भर खेत के पानी में गिरकर मौत हो गई। गुरुवार की सुबह लगभग 3 बजे शुकदेव हाथ में टार्च लिए शौच के लिए घर से निकला था। दुमका भागलपुर सड़क पर नोनीहाट चंपातरी के समीप ओम स्टील फेब्रिकेटर वर्कशाप के पीछे ग्रामीणों ने एक शव देखा जिसकी शिनाख्त शुकदेव के रूप में की गई। गांव में इस हादसे की खबर तेजी से फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Oct 2019 05:04 PM (IST) Updated:Thu, 10 Oct 2019 05:04 PM (IST)
मिर्गी का दौड़ा, घुटने भर खेत के पानी में गिरकर मौत
मिर्गी का दौड़ा, घुटने भर खेत के पानी में गिरकर मौत

नोनीहाट : हंसडीहा थाना के नोनीहाट चंपातरी निवासी शुकदेव चालक को मिर्गी का दौड़ा उठा और घुटने भर खेत के पानी में गिरकर मौत हो गई। गुरुवार की सुबह लगभग 3 बजे शुकदेव हाथ में टार्च लिए शौच के लिए घर से निकला था। दुमका भागलपुर सड़क पर नोनीहाट चंपातरी के समीप ओम स्टील फेब्रिकेटर वर्कशाप के पीछे ग्रामीणों ने एक शव देखा जिसकी शिनाख्त शुकदेव के रूप में की गई। गांव में इस हादसे की खबर तेजी से फैल गई।

हादसे को लेकर परिजन बताते हैं कि शुकदेव मिर्गी बीमारी का रोगी था। शौच के बाद जब पानी लेने के लिए खेत में उतरा तब मिर्गी उठ जाने से उसकी मौत होने का अनुमान कर रहे हैं। हंसडीहा पुलिस सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंच कर शव एवं टार्च को कब्जे में किया। यूडी केस दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पत्नी वीणा विलाप करते हुए कहती है कि उसके समक्ष भरण-पोषण की समस्या आ गई है।

chat bot
आपका साथी