बोलेरो-ट्रक की भिड़ंत में नौ जख्मी, तीन गंभीर

जागरण संवाददाता देवघर सुईया थाना क्षेत्र अंतर्गत कटोरिया-बेलहर मुख्य सड़क के गड़ुवा के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 05:03 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 05:03 PM (IST)
बोलेरो-ट्रक की भिड़ंत में नौ जख्मी, तीन गंभीर
बोलेरो-ट्रक की भिड़ंत में नौ जख्मी, तीन गंभीर

जागरण संवाददाता, देवघर : सुईया थाना क्षेत्र अंतर्गत कटोरिया-बेलहर मुख्य सड़क के गड़ुवा के समीप बुधवार की सुबह बरातियों से खचाखच भरी बोलेरो व ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो पर सवार नौ बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

जख्मी सभी को इलाज के लिए कटोरिया रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां से इन्हें देवघर रेफर कर दिया गया। घायलों का इलाज सदर अस्पताल व निजी क्लिनिकों में किया जा रहा है। घायलों में विजय यादव, चालक मनीष यादव, जीवलाल यादव, गुड्डू यादव, पंकज यादव, बबलू यादव, रुपेश, अमित कुमार व दीपक कुमार शामिल हैं। सभी कटोरिया थाना क्षेत्र के भलुआ गांव के रहने वाले हैं। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जख्मी सहित 12 लोग बोलेरो पर सवार होकर गांव के चंडी यादव के पुत्र अजीत कुमार के बारात में शामिल होने बेलहर थाना क्षेत्र के बारा गांव गए थे। वहां से लौटने के क्रम में गड़ुवा मोड़ के पास तीव्र गति के कारण सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। दुर्घटना में बोलेरो पर सवार नौ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जबकि इस भीषण दुर्घटना में चालक के बगल में बैठे एक बच्चा सहित तीन अन्य को खरोंच तक नहीं आई। इधर घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का चालक व खलासी अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों द्वारा घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही सुईया थानाध्यक्ष नसीम खान अपने सहयोगी सहायक अवर निरीक्षक मनोज सिंह के साथ सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे तथा जख्मी सभी को एंबुलेंस से कटोरिया रेफरल अस्पताल भेजा। जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। चिकित्सक द्वारा मामूली रूप से जख्मी दीपक कुमार को छोड़कर शेष 8 लोगों को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया। चिकित्सकों ने बताया कि दुर्घटना में जख्मी मनीष यादव का दाहिना कान व जख्मी गुड्डू यादव का दाहिना पंजा कट गया है। जबकि विजय यादव को गंभीर चोटें आई है। तीनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। फिलहाल जख्मी सभी का इलाज देवघर में चल रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी