HRTC Bus Incident: ऊना के देहलां में HRTC बस डिवाइडर पर चढ़ी, बाल-बाल बची सवारियां, बाइक की वजह से घटना

HRTC Bus Incident जिला ऊना के देहलां गांव में उस समय एक बड़ी सड़क दुर्घटना होते-होते टल गई जब चंडीगढ़-हमीरपुर रूट की एक बस डिवाइडर पर चढ़ गई। हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस के आगे एक बाइक चालक आ गया था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 13 Nov 2022 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 13 Nov 2022 10:28 PM (IST)
HRTC Bus Incident: ऊना के देहलां में HRTC बस डिवाइडर पर चढ़ी, बाल-बाल बची सवारियां, बाइक की वजह से घटना
HRTC Bus Incident: ऊना के देहलां में HRTC बस डिवाइडर पर चढ़ी।

ऊना, जागरण संवाददाता। HRTC Bus Incident, जिला ऊना के देहलां गांव में उस समय एक बड़ी सड़क दुर्घटना होते-होते टल गई जब चंडीगढ़-हमीरपुर रूट की एक बस डिवाइडर पर चढ़ गई। एचआरटीसी बस के आगे एक बाइक चालक आ गया, लेकिन उसे बचाने के लिए चालक ने बस को अचानक घुमाया तो नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर पर चढ़ गई। अचानक हुए इस हादसे के कारण बस में सवार सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

वहीं, इस सड़क दुर्घटना को लेकर मैहतपुर पुलिस थाना की टीम को सूचना दी गई। करीब 15 मिनट के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त हुई बस के चालक से घटना के बारे में जानकारी जुटाई। करीब आधे घंटे तक बस में सवार यात्रियों को बाहर खड़े होकर इंतजार करना पड़ा। इससे बस में सवार लोग खासे परेशान भी हुए, लेकिन बस चालक व परिचालक ने यात्रियों की परेशानी को देखते हुए उन्हें बस में बैठाकर गंतव्य जगह के लिए रवाना किया गया। चंडीगढ़ से हमीरपुर के लिए बैठी सवारियों को अन्य बस में बैठाकर रवाना किया।

क्या कहते हैं अधिकारी

वहीं, जिला के एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी है। बस का कुछ नुकसान हुआ है, लेकिन बस में सवार यात्री सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें : Himachal News: साथी की हत्या कर कमरे में दबा दिया शव, पड़ोसियों को आने लगी बदबू तो खुला राज

यह भी पढ़ें : गर्भवती व प्रसूता महिलाओं को ठगी का शिकार बना रहे शातिर, इस तरह स्वारघाट की महिला के उड़ाए 32 हजार रुपये

chat bot
आपका साथी