ऊना की प्रवीण एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित

जागरण संवाददाता, ऊना : सामाजिक कार्यो के लिए ऊना शहर के वार्ड सात की प्रवीण कुमारी को

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 04:41 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 04:41 PM (IST)
ऊना की प्रवीण एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित
ऊना की प्रवीण एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित

जागरण संवाददाता, ऊना : सामाजिक कार्यो के लिए ऊना शहर के वार्ड सात की प्रवीण कुमारी को एसीएफसी एक्सीलेंस अवार्ड-2018 से नवाजा गया है। हरियाणा के करनाल में आयोजित हुए समारोह में मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे फिल्म स्टार राकेश बेदी ने सम्मानित किया।

समारोह में फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन, सिमरन अहूजा व पूर्व आइजी हरियाणा पुलिस डॉ. सुमन मांजरी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया द्वारा इस आवार्ड के लिए पूरे देशभर से बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों से हिस्सा लिया है। सम्मान समारोह में जम्मू-कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, अरुणाचल प्रदेश, झारखंड, दिल्ली, उत्तराखंड, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र व अन्य राज्यों से सोशल वर्कर पहुंचे थे, जिनको सम्मानित किया गया।

प्रवीण कुमारी पत्नी सोमनाथ कश्यप छह साल से बाल कल्याण समिति के सदस्य रही हैं। प्रवीण कुमारी ने कहा कि खुशी है कि एसीएफसी एक्सीलेंस अवार्ड-2018 से सम्मान मिला है। पिछले काफी समय से समाजिक कार्यो, गरीब बच्चों को निशुल्क शिक्षा, झुग्गी झोपडि़यों में रहने वाले कुष्ठ रोगियों की मदद करती आ रही हूं। आगे भी गरीबों की मदद के लिए अग्रसर रहेंगी।

chat bot
आपका साथी