चिट्टे के साथ गगरेट में पकड़े दो युवा, होशियारपुर में दी दबिश

गगरेट पुलिस ने बड़ी मुहिम चलाते हुए चिट्टे के नेटवर्क का पता लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Feb 2019 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 07:23 PM (IST)
चिट्टे के साथ गगरेट में पकड़े दो युवा, होशियारपुर में दी दबिश
चिट्टे के साथ गगरेट में पकड़े दो युवा, होशियारपुर में दी दबिश

संवाद सहयोगी, गगरेट : गगरेट पुलिस ने बड़ी मुहिम चलाते हुए चिट्टे के नेटवर्क का पता लगाया है। सोमवार को पुलिस ने दो युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। इन्हीं युवाओं की सूचना पर होशियापुर के चिट्टा तस्कर तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की। हालांकि तस्कर पुलिस की पकड़ में नहीं आया, पर उसके घर से चिट्टा बरामद किया गया। हिमाचल और होशियारपुर पुलिस के संयुक्त अभियान में पकड़े गए चिट्टे की कीमत लाखों रुपये है। इसके साथ ही पुलिस को अहम सफलता यह मिली है कि तस्कर ही जिले में चिट्टे की सप्लाई करता है। पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के साथ ही नशे के फैले नेटवर्क से जुड़े लोगों की तलाश तेज कर दी है।

सोमवार तड़के गगरेट पुलिस ने पुरी पेट्रोल पंप के पास नाका लगाया हुआ था। मौके पर एक मोटरसाइकिल होशियारपुर की तरफ से आया। बाइक पर दो लोग सवार थे। पुलिस टीम को देखकर चालक पीछे मुड़ने लगा। पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया, मौके पर तलाशी ली तो दोनों के पास से 2.76 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। दोनों आरोपित गगरेट के रहने वाले हैं और इनमें पंकज कुमार से 1.12 ग्राम और सलिल से 1.64 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ के दौरान मालूम हुआ कि वे होशियारपुर के एक व्यक्ति से चिट्टा लेकर आए हैं। गगरेट पुलिस ने तुरंत होशियारपुर पुलिस के साथ संपर्क साधा और बताए गए पते पर दबिश दी। संयुक्त अभियान में पुलिस ने तस्कर संजीव कुमार सूरी उर्फ शिब्बा के निवास स्थान हाउस नंबर-141 गली नंबर-9, बस्ती कुंज होशियारपुर में दबिश दी लेकिन आरोपित संजीव कुमार मौके से फरार हो गया। उसके घर से 270 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

--------------------

गगरेट पुलिस ने बेहतर कार्य किया है। चिट्टे के नेटवर्क की बड़ी लीड पुलिस के हाथ लगी है। हिमाचल व पंजाब पुलिस ने संयुक्त रूप से इसमें कार्रवाई की और सफलता हासिल की। अब जल्द इस धंधे से जुड़े अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार किया जाएगा, ताकि नशे का कारोबार खत्म हो सके।

दिवाकर शर्मा, पुलिस अधीक्षक, ऊना।

chat bot
आपका साथी