बाइक व साइकिल में टक्कर, दो घायल

संवाद सहयोगी, ऊना : देहलां बाजार में मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने माम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2017 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2017 01:00 AM (IST)
बाइक व साइकिल में टक्कर, दो घायल
बाइक व साइकिल में टक्कर, दो घायल

संवाद सहयोगी, ऊना : देहलां बाजार में मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

देहलां बाजार में बलवीर निवासी देहलां निवासी बाइक पर जा रहा था कि इतने में जब वह बाजार के पास पहुंचा तो एक कुत्ता बाइक के सामने आ गया। वे कुत्ते को बचाने के चक्कर में सामने से आ रहे साइकिल सवार अमरीक ¨सह निवासी देहलां से टकरा गया। इसमें दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया। यहां से दोनों को पीजीआइ रेफर किया गया, लेकिन दोनों ने स्थानीय निजी अस्पताल में उपचार करवा रहे हैं।

वहीं अन्य सड़क हादसों में जुल्फी राम निवासी बसाल व श्रीयांश निवासी रक्कड़ भी घायल हुए हैं। इन्हें क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार दिया गया है।

ट्रक की टक्कर से आठ वर्षीय बच्चा जख्मी

ऊना :

पीरनिगाह चौक के पास बाइक की टक्कर से आठ वर्षीय बच्चा घायल हो गया। अमृतसर निवासी सोनू परिजनों के साथ ट्रक में पीरनिगाह की तरफ जा रहा था कि इस दौरान पीरनिगाह चौक पर ट्रक सवार श्रद्धालु विश्राम के लिए रुके। इतने में ट्रक से उतरे सोनू सड़क पर आ रही बाइक की चपेट में आ गया। गंभीर चोट आने पर सोनू को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया।

chat bot
आपका साथी