पुलिस की पकड़ से दूर युवती पर तेजाब फेंकने का आरोपित

नालागढ़ में प्रवासी युवती पर फैंके गए एसिड का आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। युवती व उसके परिजनों ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। युवती का उपचार पीजीआई में चल रहा है और हालत में पहले से सुधार है। दो दिन बाद चिकित्सालय से उसे घर भेज दिया जाएगा। 17 जनवरी की शाम को मुरादाबाद निवासी 19 वर्षीय युवती बिजली के उपकरण बनाने वाली कंपनी से सांय करीब सात बजे घर पहुंची उसके बाद वह अपने छोटी बहन के साथ सब्जी लेने के लिए बाजार निकली। अभी वह अपने घर से कुछ ही दूरी पर गई थी कि एक युवक ने उसका पीछा किया और उसके पीछे से उसके मुंह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 04:44 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 04:44 PM (IST)
पुलिस की पकड़ से दूर युवती पर तेजाब फेंकने का आरोपित
पुलिस की पकड़ से दूर युवती पर तेजाब फेंकने का आरोपित

संवाद सूत्र, नालागढ़ : नालागढ़ में अन्य राज्य की युवती पर तेजाब फेंकने का आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। युवती व उसके परिजनों ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। पीड़ित पीजीआइ में उपचाराधीन है और सेहत में लगातार सुधार हो रहा है।

मुरादाबाद निवासी 19 वर्षीय युवती के चेहरे पर वीरवार शाम को तेजाब फेंक दिया था। हमला उस समय किया गया जब वह छोटी बहन के साथ बाजार में सब्जी लेने जा रही थी। ठंड के कारण युवती ने मुंह कपड़े से ढका था, जिस कारण बचाव हो गया है। जिस स्थान पर युवती पर हमला किया गया वहां गली में अंधेरा था। इस कारण आरोपित की पहचान नहीं हो पाई है। पीड़ित ने सिर्फ इतना बताया कि आरोपित ने काली जैकेट पहन रखी थी व मुंह भी ढका हुआ था। एएसपी एनके शर्मा ने बताया कि युवती ने अभी तक किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। मेडिकल रिपोर्ट में युवती 15 फीसद जली है। चिकित्सकों के अनुसार इसका उपचार संभव है और उसे कोई खतरा नहीं है।

chat bot
आपका साथी