बिना मास्क सामान नहीं देंगे रामपुर के व्यापारी

संवाद सहयोगी रामपुर बुशहर व्यापार मंडल रामपुर बुशहर ने कोरोना से निपटने के लिए बाजार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 04:19 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 04:19 PM (IST)
बिना मास्क सामान नहीं देंगे रामपुर के व्यापारी
बिना मास्क सामान नहीं देंगे रामपुर के व्यापारी

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : व्यापार मंडल रामपुर बुशहर ने कोरोना से निपटने के लिए बाजार आने वाले ग्राहकों को जागरूक करने का जिम्मा उठाया है। व्यापारियों ने फैसला लिया है कि बिना मास्क किसी भी ग्राहक को सामान नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा दुकान में शारीरिक दूरी के नियम का पालन करवाने के लिए साथ सैनिटाजर भी उपलब्ध करवाया जाएगा। कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए एहतियात बरतना बहुत जरूरी है। बिना जरूरी काम घर से नहीं निकलना चाहिए।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष दीपक सूद ने बताया कि इन दिनों कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। इससे निपटने के लिए व्यापार मंडल ने भी कमर कस ली है और इसके लिए प्रशासन द्वारा जारी की गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए नो मास्क नो एंट्री और नो सर्विस के जो पोस्टर व्यापारियों को वितरित किए थे, सभी ने दुकानों के बाहर लगाए हैं।

अध्यक्ष दीपक सूद ने बाजार आने वाले ग्राहकों से भी अपील की है कि वे भी सरकार और प्रशासन के दिशानिर्देश का पालन करें। कोरोना को फैलने से रोकने का एकमात्र उपाय सरकार व प्रशासन द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देश का पालन करना है। दुकानों के अंदर नहीं लगने दी जाएगी भीड़

व्यापारियों ने कहा है कि दुकानों के अंदर भीड़ एकत्र नहीं होने देंगे। व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक सूद ने बाजार आने वाले ग्राहकों से भी अपील की कि वे भी सरकार और प्रशासन के दिशानिर्देश का स्वयं पालन करें।

chat bot
आपका साथी