इन्वेस्टर्स मीट पर बाली का बयान कुंठा से ग्रस्त : गणेश दत्त

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने ग्लोबल इन्वेस्टर मीट को लेकर कांग्रेस के नेता व पूर्व मंत्री जीएस बाली के बयान को कूंठा से ग्रस्त बताया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से इन्वेस्टमेंट मीट को आयोजित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Nov 2019 08:05 PM (IST) Updated:Sun, 10 Nov 2019 06:30 AM (IST)
इन्वेस्टर्स मीट पर बाली का बयान
कुंठा से ग्रस्त : गणेश दत्त
इन्वेस्टर्स मीट पर बाली का बयान कुंठा से ग्रस्त : गणेश दत्त

राज्य ब्यूरो, शिमला : भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट को लेकर पूर्व मंत्री जीएस बाली का बयान कुंठा से ग्रस्त है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया था। इन्वेस्टर्स मीट के सकारात्मक परिणाम शीघ्र कांग्रेस नेताओं को देखने को मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट हिमाचल प्रदेश के आर्थिक भविष्य के लिए एक ठोस व प्रभावशाली शुरुआत है। इसके आयोजन से 1,85,000 बेरोजगार नौजवानों को रोजगार के अवसर मिलेंगे और 93 हजार करोड़ रुपये का प्रदेश में निवेश होगा। इससे हिमाचल के विकास को नए पंख लगेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन्वेस्टर्स मीट की शुरुआत तब की थी जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। आज गुजरात एक विकसित राज्य के रूप में देश का सिरमौर बन गया है। उसी तर्ज पर हिमाचल प्रदेश भी विकास के क्षेत्र में पहाड़ी राज्यों का शिरोमणि बनकर सामने आएगा। कांग्रेस नेता नकारात्मक मानसिकता से हटकर प्रतिक्रिया दें। वे सकारात्मक रूप से प्रदेश के विकास में सहयोग करें। वे सकारात्मक चश्मे से प्रदेश के विकास को देखें। कांग्रेस नेता सब्र से काम लें क्योंकि अभी तो विकास की शुरुआत हुई है।

chat bot
आपका साथी