हराबाग में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे यात्री

राजमार्ग पर जोगेंद्रनगर शहर से करीब चार किलोमीटर दूर हराबाग एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस के टायर सड़क से बाहर निकल गए और बस हवा में लटक गई। इससे बस में सवार यात्रियों में हाहाकार मच गया। चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते-होते टल गया। बस में करीब 25 से 30 यात्री थे। सभी यात्री सुरक्षित

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Oct 2019 06:45 PM (IST) Updated:Thu, 10 Oct 2019 06:35 AM (IST)
हराबाग में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे यात्री
हराबाग में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे यात्री

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : मंडी-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोगेंद्रनगर शहर से करीब चार किलोमीटर दूर हराबाग एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस के टायर सड़क से बाहर निकल गए और बस हवा में लटक गई। इससे बस में सवार यात्रियों में हाहाकार मच गई। चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते-होते टल गया। बस में करीब 25 से 30 यात्री थे। सभी यात्री सुरक्षित हैं।

बुधवार को निजी बस मंडी से कांगड़ा की ओर जा रही थी। दोपहर बाद जैसे ही बस हराबाग के पास पहुंची अचानक अनियंत्रित हो गई। इससे बस के अगले पहिये सड़क से बाहर हो गए और एक हिस्सा हवा में अटक गया। बस करीब 11 बजकर 20 मिनट पर कांगड़ा के लिए रवाना हुई। परिचालक रिटू ने बताया कि सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से निकाला गया। हादसे की सूचना पुलिस और प्रशासन को मिलते ही घटनास्थल का निरीक्षण किया। बस दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद हाईवे पर कुछ समय के जाम भी लग गया। बाद में बस को घटनास्थल से हटाकर यातायात बहाल हुआ। वहीं यात्रियों को अन्य बस में गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

--------------------

मंडी-पठानकोट हाईवे पर निजी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। स्थानीय पुलिस ने मौके पर जायजा लेकर साक्ष्य जुटाए हैं।

मदनकांत शर्मा, डीएसपी पद्धर।

chat bot
आपका साथी