बीएसएल स्कूल सलापड़ ने जीती ओवरऑल ट्राफी

अभिलाषी ग्रुप के चैल पब्लिक स्कूल चैलचौक मे आयोजित इंटर स्कूल एथलेटिक्स व सांस्कृतिक प्रतियोगिगता में बीएसएल स्कूल सलापड़ के छात्र छात्राओं ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और खेल कौशल का प्रदर्शन करते हुए ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा किया है। इस प्रतियोगिता मे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 03:38 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:17 AM (IST)
बीएसएल स्कूल सलापड़ 
ने जीती ओवरऑल ट्राफी
बीएसएल स्कूल सलापड़ ने जीती ओवरऑल ट्राफी

सहयोगी, गोहर : अभिलाषी ग्रुप के चैल पब्लिक स्कूल चैलचौक में इंटर स्कूल एथलेटिक्स व सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें बीएसएल स्कूल सलापड़ के विद्यार्थियों ने बेहतर प्रदर्शन कर ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा किया। प्रतियोगिता में मेजबान चैल पब्लिक स्कूल सहित सीबीएसई स्कूलों के हब ऑफ लर्निंग के छह स्कूलों में से बीएसएल सलापड़, बीएल सेंट्रल स्कूल करसोग तथा तक्षशिला इंटरनेशल स्कूल के करीब 100 से ज्यादा छात्र छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ अभिलाषी ग्रुूप के अध्यक्ष एवं अभिलाषी यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. आरके अभिलाषी ने किया। ग्रुप के एमडी डॉ. ललित अभिलाषी ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

एकल गायन में तक्षक्षिला पहले, सलापड़ दूसरे तथा चैल पब्लिक स्कूल तीसरे स्थान पर रहा। सोलो डांस में चैल पब्लिक स्कूल पहले, तक्षक्षिला दूसरे तथा सलापड़ तीसरे स्थान पर रहा। समूहगान में सलापड़ पहले, चैल पब्लिक स्कूल दूसरे तथा तक्षक्षिला तीसरे स्थान पर रहा। ग्रुप डांस में तक्षक्षिला पहले, चैल पब्लिक स्कूल दूसरे और करसोग तीसरे स्थान पर रहा। इस मौके पर अभिलाषी ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन डॉ. प्रोमिला, अभिलाषी यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार कपिल कपूर, चैल पब्लिक स्कूल के प्रिसिंपल राजेश सोयल और मैनेजर अंकिता चौधरी आदि मौजूद थे।

100 मीटर दौड़ में रोयल डोगरा व अक्षी कश्यप विजेता

लड़कों की 100 मीटर दौड़ में सलापड़ के रोयल डोगरा और लड़कियों में भी सलापड़ की ही अक्षी कश्यप विजेता रही। दो सौ मीटर मे लड़कों मे चैल पब्लिक स्कूल के भारत भूषण और लड़कियों में सलापड़ की ईशा कौंडल, चार सौ मीटर लडकों मे चैल के देवाशीष और लड़कियों मे सलापड़ की अक्षी कश्यप, शॉटपुट लड़कों मे चैल के अमन और लड़कियों मे तक्षक्षिला की हंसवानी, जैवलिन में लड़कों मे तक्षक्षिला के आदित्य और लड़कियों मे चैल की कशिश तथा लड़कों की लंबीकूद मे सलापड़ के अक्षित गुलेरिया और लड़कियों मे भी सलापड़ की ही अक्षी कश्यप ने पहला स्थान प्राप्त किया।

chat bot
आपका साथी