पतलीकूहल में एटीएम तोड़ी

संवाद सूत्र, पतलीकूहल : पतलीकूहल में नग्गर मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम में लूट के प्रयास को प

By Edited By: Publish:Sat, 28 Feb 2015 07:08 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2015 03:53 AM (IST)
पतलीकूहल में एटीएम तोड़ी

संवाद सूत्र, पतलीकूहल : पतलीकूहल में नग्गर मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम में लूट के प्रयास को पुलिस ने नाकाम कर दिया। शक्रवार रात करीब 12 बजे गश्त पर जा रहे आरक्षी विनय सिंह, बाबू राम और नरेंद्र ने आरोपी के कब्जे से एक सरिया तथा कुछ अन्य औजार भी बरामद किए।

पुलिस के अनुसार एटीएम कक्ष से एक व्यक्ति नकाब पहने निकला। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब न दे सका। टीम ने एटीएम कक्ष का निरीक्षण किया तो मशीन की एक प्लेट टूटी हुई पाई गई। पूछताछ पर आरोपी ने कबूल किया कि उसने इसी सरिए से एटीएम की प्लेट तोड़ी। पुलिस चौकी पतलीकूहल के प्रभारी अंकुर शर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान प्रेम सिंह निवासी कोहरा, सेंथल, जोगेंद्रनगर, मंडी के रूप में हुई है। उधर, पतलीकूहल पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र वर्मा ने लोगों से अपील की है कि संदिग्ध लोगों पर नजर रखें और पुलिस को सूचित करें। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी को पहले भी पुलिस ने संदिग्ध हालत में पकड़ा था।

अंधेरे के कारण बढ़ रही चोरियां

ग्राम पंचायत कटराई से पतलीकूहल तथा नग्गर रोड को जाने वाली सड़क पर 13 स्ट्रीट लाइटें तीन साल पहले लगाई गई थी, लेकिन अब ये खराब हैं। अंधेरे का फायदा उठाकर क्षेत्र में चोरियां को अंजाम दिया जा रहा है। स्थानीय निवासी मदन बोध, उपकार व्यास, शीलू देवी, सीता राम, बेली राम, नवल किशोर, मदन गोपाल, रिशु व तारा चंद ने कहा कि स्ट्रीट लाइटों को शुरू चालू किया जाए।

chat bot
आपका साथी