भुट्टी की टीम ने जीती बास्केटबॉल प्रतियोगिता

कुल्लू में ईगल युवा मंडल भुट्टी ने सायर उत्सव के उपलक्ष्य में खेलकूद प्रतियोगिता करवाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 04:26 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 04:26 PM (IST)
भुट्टी की टीम ने जीती 
बास्केटबॉल प्रतियोगिता
भुट्टी की टीम ने जीती बास्केटबॉल प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कुल्लू में ईगल युवा मंडल भुट्टी ने सायर उत्सव के उपलक्ष्य में खेलकूद प्रतियोगिता करवाई। मंडल प्रधान संजीव ठाकुर ने बताया कि प्रतियोगिता में बास्केटबॉल, वालीबॉल, बैडमिंटन, लंबी व ऊंची कूद तथा घड़ा फोड़ मुकाबले करवाए गए। समाजसेवी तिलक ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की तथा विजेता व उपविजेता टीमों को सम्मानित किया।

खेल प्रभारी मनीष ने कहा कि बास्केटबॉल में छह टीमों ने भाग लिया। इसमें भुट्टी टीम विजेता व नडाधी की टीम उपविजेता रही। लंबी कूद में दिनेश व ऊंची कूद में विकास ने बाजी मारी। अंडर-14 में लंबी कूद में दिवांशु व ऊंची कूद में विक्रांत ने बाजी मारी। घड़ा फोड़ प्रतियोगिता में विकास ने बाजी मारी। बैडमिंटन में अभिषेक ने पहला, शारून ने दूसरा स्थान हासिल किया।

इस दौरान क्लब ने सांस्कृतिक संध्या का भी आयोजन किया। इसमें थान देवता के कारदार हुक्कम चंद फौजी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। प्रेरणा, मीनाक्षी, उर्मिला, अन्नया ठाकुर, शुभम, सुनिता ने कार्यक्रम पेश कर दर्शकों का मनोरंजन किया। इस अवसर पर संजीव ठाकुर, सचिव रिपन, अशोक, ओम धन, ललित, सुंशात, मिथुन, मनीष, अंकित विकास, चांदनी, कुलवीर, दिनेश, चमन, ध्यानचंद, राहुल, चैन ¨सह व चंदन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी