बड़ा भंगाल में हेलीकॉप्टर से पहुंचाई राशन की खेप

कांगड़ा जिला के बड़ा भंगाल के लिए आज चंबा से हेलीकॉप्टर के जरिये राशन और अन्य आवश्यक वस्तुएं पहुंचाई गई

By Munish DixitEdited By: Publish:Thu, 16 Aug 2018 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 16 Aug 2018 06:32 PM (IST)
बड़ा भंगाल में हेलीकॉप्टर से पहुंचाई राशन की खेप
बड़ा भंगाल में हेलीकॉप्टर से पहुंचाई राशन की खेप

जेएनएन, धर्मशाला: जिलाधीश संदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कांगड़ा जिला के बड़ा भंगाल के लिए आज चंबा से हेलीकॉप्टर के जरिये राशन और अन्य आवश्यक वस्तुएं पहुंचाई गई हैं। दिनभर में हेलीकॉप्टर की चार उड़ानों में 10.90 क्विंटल राशन बड़ा भंगाल के लिए भेजा गया है।

गौरतलब है कि बीते दिनों मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शिमला में बैठक के दौरान बड़ा भंगाल के लिए राशन की आपूर्ति की स्थिति का जायजा लेते हुए वहां हेलीकॉप्टर के जरिये राशन भेजना सुनिश्चित बनाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद पिछले हफ्ते भी चंबा से हेलीकॉप्टर के जरिये बड़ा भंगाल के लिए राशन और अन्य आवश्यक वस्तुएं भेजने का प्रयास किया गया था, लेकिन मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर की उड़ान संभव नहीं हो सकी थी। इसके बाद कुल्लू के पतलीकूहल से खच्चर मार्ग से बड़ा भंगाल के लोगों के लिए राशन एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की खेप भेजी गई थी।

जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक कांगड़ा नरेंद्र धीमान ने बताया कि मौसम अनुकूल होने पर शुक्रवार को भी राशन भेजने के लिए हेलीकॉप्टर उड़ान भरेगा। बैजनाथ के विधायक मुलख राज प्रेमी ने चंबा में व्यक्तिगत रूप से राशन भेजने की सारी व्यवस्था की निगरानी की।

chat bot
आपका साथी