नगरोटा सूरियां के एसबीआइ में शाखा प्रबंधक के पॉजीटिव आने से ब्रांच बंद, मचा हड़कंप

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरोटा सूरियां के तहत कोराना के लगातार मामले बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना महामारी के 25 रेपिड टेस्ट हुए। जिनमें से दो व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्थानीय भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 09:04 AM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 09:45 AM (IST)
नगरोटा सूरियां के एसबीआइ में शाखा प्रबंधक के पॉजीटिव आने से ब्रांच बंद, मचा हड़कंप
भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कांगड़ा, जेएनएन। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरोटा सूरियां के तहत कोराना के लगातार मामले बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना महामारी के 25 रेपिड टेस्ट हुए। जिनमें से दो व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिनमें से एक व्यक्ति लुदरेट से और दूसरा स्थानीय भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्रंबंधक के कोरोना पॉजिटिव आने से बाजार में हड़कंप मच गया। शाखा प्रबंधक के पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद बैंक को बंद कर दिया गया। बैंक के असिस्टेंट मैनेजर विक्रम सिंह जरयाल ने बताया कि शाखा प्रबंधक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से वीरवार को बैंक की शाखा को बंद कर दिया गया है। आज सभी बैंक के कर्मचारियों के कोरोना महामारी के टेस्ट किए जाएंगे और रिपोर्ट आने के बाद ही शाखा को खोलने का निर्णय लिया जाएगा। कोरोना महामारी के चलते अब नगरोटा सूरियां में लगातार यह मामले बढ़ रहे हैं। बढ़ते मामलों  को ध्‍यान में रखते हुए बाजार में भी इस महामारी के चलते लोगों ने बाजार से भी दूरी बना ली है।

chat bot
आपका साथी