कंदरोड़ी में नशे के खिलाफ युवाओं की जागृति दौड़, पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी भी हुए शामिल

Run Against Drugs नूरपुर व इंदौरा क्षेत्र में नशे के खिलाफ स्थानीय प्रशासन द्वारा विभिन्न समाजसेवा संस्थाओं और स्वयं सहायता समूह व युवा क्लबों के सहयोग से विशेष अभियान चलाया जा रहा है। प्रशासन की ओर से नशे के खिलाफ महीने के चार बार मैराथन का आयोजन किया गया था।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 10:33 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 10:33 AM (IST)
कंदरोड़ी में नशे के खिलाफ युवाओं की जागृति दौड़, पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी भी हुए शामिल
कंदराेड़ी में युवा जागृति दौड़ के विजेता प्रतिभागियों को सम्‍मानित करते अधिकारी।

इंदौरा, रमन कुमार। नूरपुर व इंदौरा क्षेत्र में नशे के खिलाफ स्थानीय प्रशासन द्वारा विभिन्न समाजसेवा संस्थाओं और स्वयं सहायता समूह व युवा क्लबों के सहयोग से विशेष अभियान चलाया जा रहा है। स्थानीय प्रशासन की ओर से नशे के खिलाफ महीने के चार बार मैराथन का आयोजन किया गया था। इस मैराथन के माध्यम से जनता एवं मुख्य रूप से युवाओं को नशे से दूर करने और अपने आप को स्वस्थ रखने का संदेश दिया जाता है, ताकि युवा वर्ग इस तरह की गतिविधियों में शामिल होकर नशे से दूर रहे।

स्थानीय प्रशासन के इस अभियान के तहत ही आज युवा सेवा संघ कंदरोड़ी व द यूथ स्ट्रेंथ क्लब के संयुक्त तत्वाधान से कंदराेड़ी में युवा जागृति दौड़ का आयोजन किया गया। इस मैराथन में डीएसपी नूरपुर आइपीएस अशोक रत्न, पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी आइपीएस अभिषेक एस, पुलिस थाना डमटाल प्रभारी एचपीएस देवराज, इंस्पेक्टर सुरिंद्र सिंह धीमान विशेष रूप से उपस्थित रहे।

डीएसपी अशोक रत्न ने मैराथन के विजेता युवाओं को पुरस्कृत कर सम्मानित किया। उन्होंने इस दौरान नशे से सावधान पुस्तिकाओं का वितरण किया गया। पुलिस टीम ने सभी युवाओं की सहराना की और जीवन में आगे बढ़ने के लिए इसी तरह से मेहनत करने को कहा और मुख्य रूप से नशे से मुक्त रहने के लिए जागरूक किया। इस मौके पर एडीवी लंबरदार विवेक पठानिया, अखिल शर्मा, लक्की शर्मा, अनुज शर्मा, विजेंद्र पठानिया व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी