नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, शाहपुर : उपमंडल कांगड़ा के एक गांव से शाहपुर क्षेत्र में चचेरी बहन के पास रह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 08:16 AM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 08:16 AM (IST)
नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, शाहपुर : उपमंडल कांगड़ा के एक गांव से शाहपुर क्षेत्र में चचेरी बहन के पास रहने आई 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से पठानकोट के एक युवक ने दुष्कर्म किया है। पीड़िता ने इस बाबत शिकायत पुलिस थाना शाहपुर में दर्ज करवा दी है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह मई 2018 में अपनी चचेरी बहन के पास शाहपुर क्षेत्र में रहने आई थी। बहन के घर में पठानकोट से 24 वर्षीय युवक भी रहने आया हुआ था। इस दौरान युवक ने मौका पाकर रात को उससे दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी और को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के अनुसार, इसके बाद उसकी बहन जुलाई में पीड़िता और आरोपित को अमृतसर ले गई, जहां किराये का कमरा लेकर आरोपित ने फिर से दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने पूरी बात परिजनों को बताई और उन्होंने शाहपुर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। उधर, प्रोवेशनल एचपीएस अधिकारी अनिल मेहता ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

........................

दुराचार का प्रयास करने वाला आरोपित एक दिन के रिमांड पर

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : बैजनाथ के समीपवर्ती एक गांव में नाबालिग लड़की से दुराचार का प्रयास करने के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपित को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया। न्यायालय ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बैजनाथ के डीएसपी प्रताप ¨सह ने बताया कि आरोपित को शनिवार को गिरफ्तार किया था।

........................

लापता महिला व बच्चे को ढूंढने की लगाई गुहार

संवाद सहयोगी, फतेहपुर : उपमंडल फतेहपुर की पंचायत मनोह सिहाल के परडाह गांव से लापता हुई महिला व उसके बच्चे को परिजनों ने ढूंढने की गुहार पुलिस से लगाई है। आठ सितंबर को परडाह की रमा कुमारी सात वर्षीय बेटे समर को लेकर घर से भरमाड़ स्थित शिवोथान मंदिर में माथा टेकने गई थी, लेकिन घर नहीं लौटी। इस पर पति मनजीत सिंह ने नौ सितंबर को पुलिस थाना फतेहपुर में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। पति व ससुर ने बताया कि उन्होंने अपने स्तर पर हर जगह तलाश की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल पाया है। उधर, थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि पुलिस महिला व बच्चे की तलाश में जुटी है। उन्होंने बताया कि सभी थानों में मां-बेटे की तस्वीरें भेज दी हैं।

chat bot
आपका साथी