रैली के अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

प्रशासन ने एसडीएम फतेहपुर बलवान चंद मण्डोत्रा की अध्यक्षता में बैठक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धर्मशाला में होने वाली रैली में फतेहपुर के प्रधानमंत्री योजनाओं से लाभांवित हुए लोगों को पहुंचाने की रूपरेखा तैयार की । एसडीएम ने सभी विभागीय अधिकारियों को

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 08:33 PM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 08:33 PM (IST)
रैली के अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी
रैली के अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

संवाद सूत्र, फतेहपुर : धर्मशाला में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए बुधवार को फतेहपुर में एसडीएम बलवान चंद मंडोत्रा की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें रैली में फतेहपुर के प्रधानमंत्री योजनाओं से लाभांवित हुए लोगों को पहुंचाने की रूपरेखा तैयार की गई। एसडीएम ने सभी अधिकारियों को योजनाओं से लाभांवित हुए लोगों को धर्मशाला पहुंचाने का जिम्मा सौंपा। उन्होंने बताया कि उपमंडल फतेहपुर से करीब 1000 लाभार्थी रैली में भाग लेंगे। इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार, संगठनात्मक जिला नूरपुर उपाध्यक्ष डॉ. सतीश शर्मा, ओपी चौधरी, नायब तहसीलदार प्रेम शर्मा, बीडीओ ज्ञान प्यारी, जगदीश राणा, डॉ. मंगल दास, लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता मोहिंद्र पाल धीमान, कनिष्ठ अभियंता राकेश धीमान व अन्य मौजूद रहे।

---------------

रैली के लिए विधायक ने शुरू किया अभियान

संवाद सूत्र, नगरोटा सूरियां : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए जवाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ने पंचायतस्तर पर अभियान शुरू कर दिया है। विधायक ने वुधवार को पंचायत कथोली, सुगनाड़ा व नगरोटा सूरियां का दौरा कर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। विधायक अर्जुन ठाकुर ने नगरोटा सूरियां स्थित विश्रामगृह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं सहित आम जनता में भी उत्साह है और जनता दोबारा फिर से नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा 20 दिसंबर को हरसर, नाना, हार व 21 दिसंबर को मस्तगढ़ व ठेहडू पंचायतों का दौरा कर कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया जाएगा। इस अवसर पर खब्बल पंचायत प्रधान धीरज अत्री, महामंत्री राकेश बाजवा, उपाध्यक्ष रणजीत गुलेरिया, संदीप चीमा व शामस्वरूप शर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी