कौल सिंह ने सरकार की चार्जशीट पर उठाए सवाल, मुख्‍यमंत्री बोले, पूर्व मंत्री से भी शुरू हो सकती है जांच

Chargesheet Against Congress भाजपा की पूर्व कांग्रेस सरकार को लेकर तैयार चार्जशीट पर तीन वर्ष के दौरान जांच में कुछ भी न किए जाने के पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर के बयान पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पलटवार किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 08:57 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 08:57 AM (IST)
कौल सिंह ने सरकार की चार्जशीट पर उठाए सवाल, मुख्‍यमंत्री बोले, पूर्व मंत्री से भी शुरू हो सकती है जांच
चार्जशीट पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर के बयान पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पलटवार किया है।

शिमला, राज्य ब्यूरो। Chargesheet Against Congress, भाजपा की पूर्व कांग्रेस सरकार को लेकर तैयार चार्जशीट पर तीन वर्ष के दौरान जांच में कुछ भी न किए जाने के पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर के बयान पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पलटवार किया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि चार्जशीट की शुरुआत कौल सिंह से भी हो सकती है। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि चार्जशीट में उठाए तथ्यों की जांच चल रही है। सभी तथ्यों को खंगाला जा रहा है। भाजपा की चार्जशीट को लेकर विजिलेंस और विभागीय स्तर पर जांच हो रही है।

गौर रहे कि मंडी में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा था कि मुख्यमंत्री ने जो लोकार्पण द्रंग में किए हैं वे कांग्रेस के समय के हैं और चार्जशीट में कुछ भी नहीं किया गया है। भाजपा ने पूर्व कांग्रेस सरकार के समय तैयार की चार्जशीट में पूर्व स्वास्थ्य व राजस्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर पर कई आरोप लगाए थे। इनमें मुख्य रूप से प्रयोगशालाओं को मल्टीनेशलन कंपनियों को दिए जाने और राजस्व विभाग के तहत सरकारी जमीन के आवंटन पर सवाल उठाए गए थे।

chat bot
आपका साथी