सरकाघाट में जलशक्ति विभाग में कार्यरत जलरक्षक की कुएं में गिरने से मौत

Water Guard Fell Into Well जलशक्ति विभाग में कार्यरत एक जलरक्षक की कुएं में गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 42 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र छीतरू राम निवासी बंगवारी के रूप में हुई है। वह गरयोह में तैनात था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 11:32 AM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 02:02 PM (IST)
सरकाघाट में जलशक्ति विभाग में कार्यरत जलरक्षक की कुएं में गिरने से मौत
जलशक्ति विभाग में कार्यरत एक जलरक्षक की कुएं में गिरने से मौत हो गई।

सरकाघाट, संवाद सहयोगी। Water Guard Fell Into Well, जलशक्ति विभाग में कार्यरत एक जलरक्षक की कुएं में गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 42 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र छीतरू राम निवासी बंगवारी के रूप में हुई है। वह गरयोह में तैनात था। शनिवार शाम करीब छह बजे प्रदीप कुमार ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था। अचानक पांव फिसलने के कारण कुएं में गिर गया। कुएं में गिरने के कारण उसे सिर पर गंभीर चोट लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बड़ी मुश्किल से कुएं बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। प्रशासन ने मृतक के परिवार को 10 हजार रुपये की फौरी राहत दी। डीएसपी सरकाघाट तिलकराज ने मामले की पुष्टि की है।

बाइक की चपेट में आने से सात वर्षीय बच्ची घायल, मामला दर्ज

सोलन। पुलिस थाना धर्मपुर के अंतर्गत बोहली क्षेत्र में बाइक की टक्कर से बच्ची घायल हो गई। अंशुल चौहान पुत्र गोपाल चौहान निवासी चपला डाकघर रोड़ी तहसील कसौली ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपनी टैक्सी में कुमारहट्टी से बोहली सवारियां बैठाकर ले जा रहा था। जब वह बोहली वर्षाशालिका के पास पहुंचा तो उसकी टैक्सी से एक महिला सपना पत्नी मनीष कुमार निवासी दोची डाकघर जाबली व उसका बेटा और बेटी उतरे। इस दौरान बाइक की चपेट में आने से बच्ची घायल हो गई। इससे बच्ची के सिर, टांगों सहित शरीर में काफी चोटें पहुंची हैं। बाइक को शुभम चौहान निवासी गांव भरली डाकघर शिवा तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर चला रहा था। पुलिस थाना धर्मपुर में मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी