गड्ढों पर डाली बजरी, चालक दे रहे गाली

jaisinghpur harsi road desecrated उपमंडल की जयसिंहपुर से हारसी जाने वाली सड़क की काथला तक हालत खस्ता होने से क्षेत्र लोगों विशेषकर दोपहिया व चौपहिया

By Edited By: Publish:Thu, 14 Mar 2019 11:33 PM (IST) Updated:Fri, 15 Mar 2019 12:41 PM (IST)
गड्ढों पर डाली बजरी, चालक दे रहे गाली
गड्ढों पर डाली बजरी, चालक दे रहे गाली

जयसिंहपुर, जेएनएन। उपमंडल की जय¨सहपुर से हारसी जाने वाली सड़क की काथला तक हालत खस्ता होने से वाहनों चालकों में रोष है। जय¨सहपुर से काथला तक कुछ जगहों पर सड़क की हालत इतनी खराब है कि चालकों को यह पता ही नहीं चल पाता कि वह सड़क पर गाड़ी चला रहे हैं या गढ्डे के बीच से गाड़ी निकाल रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क की हालत को देखकर लगता है कि लोक निर्माण विभाग ने वर्षों से इस सड़क पर कभी कोलतार डाली ही नहीं है।

यहां हैरानी की बात यह है कि लोक निर्माण विभाग की ओर से सड़क पर पडे़ गड्ढों को भरने के लिए खड्ड की बजरी का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो दोपहिया वाहन चालकों के लिए परेशानी का कारण बन रहा है। इसके साथ ही पैदल चलने वाले राहगीर भी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सड़क पर गड्ढों को भरने के लिए डाली गई बजरी व पत्थर वाहनों से उछलकर सड़क पर पैदल चल रहे राहगीरो को अपनी चपेट में ले रहे हैं। टैक्सी चालकों विपिन कुमार, गुलशन, तिलक, काकू, रमेश, नवीन, राकेश कुमार, विनोद कुमार, महिंद्र सिंह, अजीत कुमार, राकेश कुमार उर्फ गोणी व नसीब सिंह आदि का कहना है कि सड़क पर विभाग की ओर से गड्ढे भरने के लिए डाली गई बजरी परेशानी का सबब बनी हुई है।

इस बजरी से जहां गाड़ियों की लाइनमेंट बिगड़ रही है, वहीं टायरों से उछलकर पत्थर गाडि़यों के शीशों को नुकसान पहुंच रहे हैं। लोगों ने विभाग से इस सड़क को दुरुस्त करने की मांग की है। इस संबंध में लोक निर्माण विभाग जय¨सहपुर के एक्सईएन वीरेंद्र भारद्वाज ने कहा कि सड़क की दोबारा टाय¨रग के लिए टेंडर प्रक्रिया चल रही है, लेकिन आचार संहिता के कारण अभी टेंडर नहीं हो सकते है और गड्ढों में डाली गई बजरी की जगह मिट्टी डाल दी जाएगी। आचार संहिता के हटते ही सड़क की टाय¨रग के लिए टेंडर प्रक्रिया पूर्ण कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी