इंदौरा थाना के प्रभारी रहे आइपीएस अभिषेक सेकर उत्कृष्ट कार्यों के लिए किए सम्मानित Kangra News

IPS Officer Abhishek Sekar आइपीएस अभिषेक सेकर को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं को इंदौरा की जनता हमेशा याद रखेगी। आइपीएस अभिषेक सेकर इंदौरा में ट्रेनिंग के दौरान बतौर थाना प्रभारी आए थे और कुछ ही समय में उन्होंने अपने बेहतरीन कार्य से जनता के बीच में जगह बना ली है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:03 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:03 AM (IST)
इंदौरा थाना के प्रभारी रहे आइपीएस अभिषेक सेकर उत्कृष्ट कार्यों के लिए किए सम्मानित Kangra News
आइपीएस अभिषेक सेकर को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं को इंदौरा की जनता हमेशा याद रखेगी।

इंदौरा, जेएनएन। आइपीएस अभिषेक सेकर को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं को इंदौरा की जनता हमेशा याद रखेगी। आइपीएस अभिषेक सेकर इंदौरा में ट्रेनिंग के दौरान बतौर थाना प्रभारी आए थे और कुछ ही समय में उन्होंने अपने बेहतरीन कार्य से जनता के बीच में जगह बना ली है। जिस कारण उन्हें इंदौरा में उनकी सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। थाना इंदौरा में पिछले तीन महीने सेवाएं देने के बाद आइपीएस अधिकारी अभिषेक सेकर के स्थानांतरण होने पर इंदौरा प्रेस क्लब ने उन्हें सम्मानित किया। वहीं, उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद किया। क्लब के अध्यक्ष ने कहा आइपीएस अभिषेक सेकर ने इंदौरा में जो मास्क, हेलमेट व सीट बेल्ट को लेकर जो अभियान चलाया उसे स्थानीय जनता हमेशा याद रखेगी। वहीं, बच्चों का भविष्य सवारने के लिए लगातार प्रयास करते रहे हैं। वह भी सराहनीय है।

इस मौके पर आइपीएस अभिषेक सेकर ने कहा कि आइपीएस अधिकारी बनने से पहले वह भी पत्रकार थे अतः वह पत्रकारों का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा पत्रकारिता ही ऐसा पेशा है जो कि समाज का सही चेहरा सामने रखता है। आइपीएस अभिषेक सेकर ट्रेनिंग के दौरान थाना इंदौरा में बतौर थाना प्रभारी आए थे। उनकी सेवाएं इस दौरान सराहनीय रही हैं।

chat bot
आपका साथी