जसूर में विद्युत कर्मी के साथ मारपीट, पुलिस चौकी के बाहर रोष प्रदर्शन

पुलिस चौकी सदवां के तहत सुल्याली में कार्यरत एक विद्युत कर्मी ने उसके साथ मारपीट करने का मामला स्थानीय पंचायत प्रधान व उसके स्वजनों के खिलाफ दर्ज करवाया गया है। हादसे के बाद सोमवार को पुलिस चौकी सदवां के बाहर विद्युत कर्मी महासंघ द्वारा अपना प्रदर्शन किया गया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 23 May 2022 06:02 PM (IST) Updated:Mon, 23 May 2022 06:02 PM (IST)
जसूर में विद्युत कर्मी के साथ मारपीट, पुलिस चौकी के बाहर रोष प्रदर्शन
विद्युत कर्मी के साथ स्थानीय पंचायत प्रधान व उसके स्वजनों के खिलाफ दर्ज करवाया गया है।

जसूर,संवाद सहयोगी। पुलिस चौकी सदवां के तहत सुल्याली में कार्यरत एक विद्युत कर्मी द्वारा उसके साथ मारपीट करने का मामला स्थानीय पंचायत प्रधान व उसके स्वजनों के खिलाफ दर्ज करवाया गया है। हादसे के बाद सोमवार को पुलिस चौकी सदवां के बाहर विद्युत कर्मी महासंघ द्वारा अपना प्रदर्शन किया गया। जानकारी के मुताबिक सदवां सेक्शन में कार्यरत मुनीश पठानिया ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि रविवार को जब वह सुल्याली में विद्युत लाईन के तहत आते पेड़ों की कटाई कर रहा था तो उस समय वहां स्थानीय पंचायत का प्रधान आ गया जिसने उससे झगड़ा किया और उसके बाद उसके भाई ने बिना कारण जाने ही उससे मारपीट की । जिससे वह बेहद आहत है । शिकायतकर्ता ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाने की मांग की है ।

यदि आरोपिताें के खिलाफ नहीं उठाया कदम तो होगा आंदोलन

विद्युत कर्मी के साथ हुई मारपीट को लेकर सोमवार को विद्युत कर्मचारी महासंघ के प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पवन मोहल की अध्यक्षता में कर्मियों ने सदवां पुलिस चौकी के समक्ष धरना प्रदर्शन किया तथा आरोपितों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग की और चेतावनी दी कि यदि आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया तो संघ कड़ा रुख अख्तियार करने के लिए बाध्य हो जाएगा ।

क्या बाेले विभाग के अधिकारी

प्रकाश चंदेल, अधिशासी अभियंता विद्युत विभाग नूरपुर ने कहा कि विभाग के कर्मी गर्मी के मौसम में अतिरिक्त सेवाएं देकर विद्युत सप्लाई को सुचारू बनाए रखने के लिए जी जान लगा जुटे रहते हैं । रविवार को विभाग के कर्मी से की गई मारपीट बेहद निंदनीय कृत्य है । पुलिस प्रशासन आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाए ।

क्या बोले पंचायत प्रधान

सुनील शर्मा, प्रधान सुल्याली पंचायत का कहना है कि उक्त कर्मी ने पहल करते हुए पहले मेरे भाई से अभद्र व्यवहार किया फिर मेरे बुजुर्ग पिता को धक्का दिया । लोगों की सहानुभूति बटोरने के लिए एक साजिश के तहत मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है । मैंने और मेरे परिवार के किसी भी सदस्य ने उक्त कर्मी से कोई मारपीट नहीं की है ।

क्या बोली पुलिस

शिव कुमार, पुलिस चौकी प्रभारी सदवां।पुलिस को मिली शिकायत अनुसार घटना रविवार को उस समय हुई जब सुल्याली क्षेत्र में विभाग द्वारा पेड़ों की कटाई का काम चल रहा था । तो इस दौरान मनीष पठानिया टी मेट कर्मी पेड़ों की छंटाई के कार्य में जुटा था । इस दौरान उसके साथ मारपीट करने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

शिव कुमार, पुलिस चौकी प्रभारी सदवां।

chat bot
आपका साथी