हर्ष महाजन पर बोले कसुम्‍पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह, मुझे भी आते हैं सीएम के फोन पर मैं नहीं बिकूंगा

कसुम्‍पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह के अनुसार उन्‍हें भी मुख्‍यमंत्री के कार्यालय से फोन आते हैं और भाजपा में शामिल होने का दबाव बनाया जाता है पर उनका कहना है कि वह नहीं बिकेंगे। उन्‍होंने कहा कि हर्ष महाजन को बताना चाहिए कि इतने वर्ष चुनाव क्‍यों नहीं लड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2022 08:12 PM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2022 08:12 PM (IST)
हर्ष महाजन पर बोले कसुम्‍पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह, मुझे भी आते हैं सीएम के फोन पर मैं नहीं बिकूंगा
कसुम्‍पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह का दावा है कि वह नहीं बिकेंगे।

शिमला, जागरण संवाददाता।

जागरण संवाददाता, शिमला : शिमला से सटे कसुम्‍पटी क्षेत्र के विधायक अनिरुद्ध सिंह ने हर्ष महाजन के कांग्रेस छोड़ने पर तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। सिंह के अनुसार, उन्‍हें भी मुख्‍यमंत्री के कार्यालय से फोन आते हैं और भाजपा में शामिल होने का दबाव बनाया जाता है पर उनका दावा है कि वह नहीं बिकेंगे। हर्ष महाजन के भाजपा में जाने के विषय में उन्‍होंने कहा कि लोग पार्टी में रहे, मं‍त्री बने, उन्‍हें पूरा सम्‍मान मिला पर वह भाजपा में क्‍यों गए, इस पर वही बता सकते हैं। अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि यह ईडी का डर है, आयकर के मामले हैं या किसी और तरह की ब्लैकमेलिंग है, यह संबंधित नेता ही बता सकते हैं। कसुम्पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह ने आरोप लगाया कि देश में महंगाई बढ़ने का एक कारण यह भी है कि देशभर में भाजपा सांसद व विधायक खरीदने पर पैसा लुटा रही है। जो लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं, वे एक ही रात में वापस आ जाएंगे। अनिरुद्ध सिंह ने दावा किया कि मुझे भी मुख्यमंत्री कार्यालय में बुलाया था, वहां पर डराया-थमकाया गया। ईडी से लेकर कई अन्य मामलों को उठाया, लेकिन मैंने तय कर रखा है कि मैं नहीं बिकूंगा। आगे भी इस पर अडिग रहूंगा। उनका कहना है कि इतने साल तक हर्ष महाजन ने क्यों चुनाव नहीं लड़ा, उन्हें जनता को बताना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अगली बार कोई नेता आए तो उससे एक शपथ पत्र लिया जाए कि मैं नहीं बिकूंगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि शिमला के चमियाणा में सुपर स्पेश्येलिटी अस्पताल का लोकार्पण जल्दबाजी में किया है। सरकार ने चुनावी तैयारी में ऐसा किया। अभी न बिस्तर पूरे हैं और न ही इसमें कोई अन्य सुविधाएं हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, इस दौरान इस अस्पताल का निर्माण जल्द होगा।

गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व अनिरुद्ध सिंह के भी भाजपा में आने की चर्चा थी।

chat bot
आपका साथी