त्रिलोक कपूर बोले: वर्चुअल रैलियों में कई गुना ज्‍यादा रहा उत्‍साह, अब लाभार्थी रैलियां करेगी भाजपा

Trilok Kapoor वीडियो कॉन्फ्रेंस की ओर से वर्चुअल रैलियों का अनुभव और उत्साह एक्चुअल रैलियों से भी कई गुना ज्यादा था।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 02:26 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 02:26 PM (IST)
त्रिलोक कपूर बोले: वर्चुअल रैलियों में कई गुना ज्‍यादा रहा उत्‍साह, अब लाभार्थी रैलियां करेगी भाजपा
त्रिलोक कपूर बोले: वर्चुअल रैलियों में कई गुना ज्‍यादा रहा उत्‍साह, अब लाभार्थी रैलियां करेगी भाजपा

पालमपुर, जेएनएन। वीडियो कॉन्फ्रेंस की ओर से वर्चुअल रैलियों का अनुभव और उत्साह एक्चुअल रैलियों से भी कई गुना ज्यादा था। प्रदेश महामंत्री एवं कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र के प्रभारी त्रिलोक कपूर ने पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्‍होंने कहा संसदीय क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे शासनकाल के प्रथम वर्ष के उपलक्ष्‍य पर 18 मंडल, एक संसदीय स्तर की और 26 जिलास्तरीय मोर्चा की सफल रैलियों का आयोजन किया गया।

त्रिलोक कपूर ने बताया यह सही था कि कोरोना की इस वैश्विक जानलेवा बीमारी के कारण सामान्य जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हुआ है। लेकिन इसके बावजूद कोरोना भाजपा कार्यकर्ताओं के बुलंद हौसले और उत्साह पूर्ण कदमों को रोकने में सफल नहीं हो पाया है। उन्होंने पार्टी की इस कल्पना को साकार करने के लिए संसदीय क्षेत्र के तमाम पार्टी व मोर्चों से जुड़े कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार भी प्रकट किया है।

कपूर ने कहा कि वीडियो कांफ्रेंस द्वारा इन वर्चुअल रैलियों में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र की कुल 45 में से 14 रैलियों में जुड़कर कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार किया है। वहीं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने तीन रैलियों में कार्यकर्ताओं में भरपूर उत्साह भरने का काम किया है।

कपूर ने कहा कि यही नहीं केंद्र सरकार की एक वर्ष व प्रदेश सरकार की अढाई वर्ष की शानदार उपलब्धियों से जुड़ा एक अलग प्रपत्र तैयार करके मंडल स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने समाजिक दूरी का पालन करते हुए घर द्वार पहुंचाने का अभियान भी शुरू किया है, जो 30 जून तक समाप्त हो जाएगा।

प्रदेश महामंत्री ने कहा जुलाई के प्रारंभ में कोरोना से प्रभावित जो केंद्र व प्रदेश की सरकार ने किसानों व समाज के कमजोर वर्गों को विशेष राहत देकर एक सहारा दिया है। उन सभी परिवारों की मंडल स्तर पर वीडियो कांफ्रेंस द्वारा लाभार्थी रैलियों के रूप में आयोजन किया जाएगा, ताकि उन्हें यह महसूस हो कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जनमानस की हर चिंता में कितनी संवेदनशीलता के साथ खड़े हैं।

chat bot
आपका साथी