नूरपुर बार एसोसिएशन ने वन मंत्री को सौंपा मांग पत्र

बार एसोसिएशन नूरपुर का एक प्रतिनिधिमंडल एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि पुरी व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय शर्मा की अध्यक्षता में वन युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया से मिला। इस दौरान बार एसोसिएशन ने अपनी मांग को लेकर वन मंत्रालय राकेश पठानिया को मांग पत्र सौंपा।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 01:46 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 01:47 PM (IST)
नूरपुर बार एसोसिएशन ने वन मंत्री को सौंपा मांग पत्र
नूरपुर बार एसोसिएशन के पदाधिकारी अपनी मांगों को लेकर वन मंत्री राकेश पठानिया को मांग पत्र सौंपते हुए ।

नूरपुर, जेएनएन। बार एसोसिएशन नूरपुर का एक प्रतिनिधिमंडल एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि पुरी व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय शर्मा की अध्यक्षता में वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया से मिला। इस दौरान बार एसोसिएशन ने अपनी मांग को लेकर वन मंत्रालय राकेश पठानिया को मांग पत्र सौंपा।

एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि पुरी व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय शर्मा ने बताया कि एसोसिएशन की प्रमुख मांगों में एडीजे कोर्ट को पुराने एसडीएम कोर्ट के काम्प्लेक्स में नियमित रूप में स्थापित करने की मांग की गई, उन्होंने बताया कि इस समय कोर्ट परिसर के साथ ही एसडीएम कार्यालय,तहसील कार्यालय,पुलिस स्टेशन,खंड विकास कार्यालय, आयकर विभाग,ऐतिहासिक किला मैदान में स्थित लगभग चार सौ वर्ष पुराना श्री बृजराज स्वामी मंदिर है। उन्होंने बताया कि इसके साथ नूरपुर शहर भी कोर्ट परिसर के साथ सटा हुआ है इसलिए कोर्ट परिसर को किसी अन्य स्थान पर शिफ्ट न किया जाए। क्योंकि जब भी कोई व्यक्ति अदालती कार्य के लिए  कचहरी परिसर में आता है तो कोर्ट के काम के साथ और भी कई दूसरे कामों को निपटा लेता है, यह न केवल बार एसोसिएशन बल्कि आम नागरिक की भी आवाज है। प्रधान रवि पुरी ने बताया कि वन मंत्री राकेश पठानिया ने उनकी मांगों पर पूरी गंभीरता से सुना व एसोसिएशन के आश्वासन दिया कि  उनकी हर मांगों व सुझावों का समाधान किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी