बैजनाथ में हाईवे किनारे डंपिंग साइट में कूड़े में भड़की आग से हर तरफ फैला धुआं, सांस लेना हुआ मुश्किल

Baijnath Dumping Site नगर पंचायत बैजनाथ पपरोला की पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे के किनारे बनाई गई डंपिंग साइट में रविवार सुबह फिर आग लग गई। इससे हर तरफ धुआं ही धुआं फैल गया। जैसे ही लोग सुबह उठे तो हर तरफ धुआं ही धुआं था।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 09:36 AM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 09:36 AM (IST)
बैजनाथ में हाईवे किनारे डंपिंग साइट में कूड़े में भड़की आग से हर तरफ फैला धुआं, सांस लेना हुआ मुश्किल
बैजनाथ में पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे के किनारे बनाई गई डंपिंग साइट में लगी आग के कारण उठता धुआं।

बैजनाथ, जेएनएन। नगर पंचायत बैजनाथ पपरोला की पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे के किनारे बनाई गई डंपिंग साइट में रविवार सुबह फिर आग लग गई। इससे हर तरफ धुआं ही धुआं फैल गया। जैसे ही लोग सुबह उठे तो हर तरफ धुआं ही धुआं था। कचरे से उठे धुएं से लोगों को भी सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही थी। साथ ही पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे से गुजर रहे वाहनों को भी सामने कुछ नहीं दिख रहा था। धुआं निकलने का सिलसिला लगातार जारी है। हालांकि मौके पर फायर ब्रिगेड और सफाई कर्मचारी भी पहुंचे हैं तथा आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया है। लेकिन काफी आग होने से काबू नहीं पाया जा सका है। लगातार धुआं यहां पर निकल रहा है।

उल्लेखनीय है कि इस मसले पर लगातार पहले भी नगर पंचायत की किरकिरी होती रही है। हालांकि कुछ समय पहले नगर पंचायत में नई सचिव आने के बाद से हालात पूरी तरह से बंद हो गए थे। लेकिन रविवार सुबह किसी ने फिर यहां पर आग लगा दी। उधर नगर पंचायत के सचिव प्रदीप दीक्षित ने बताया सुबह किसी ने यहां आग लगाई है। सूचना मिलते ही यहां पर सफाई कर्मचारियों की टीम और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई है और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी