फिल्म शूटिंग के लिए अमिताभ बचन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करेंगे हिमाचल का रुख

बॉलीवुड के महानायक स्टार कलाकार अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हिंदी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को लेकर 20 नवंबर को मनाली आ रहे हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 03:06 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 03:58 PM (IST)
फिल्म शूटिंग के लिए अमिताभ बचन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करेंगे हिमाचल का रुख
फिल्म शूटिंग के लिए अमिताभ बचन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करेंगे हिमाचल का रुख

मनाली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक स्टार कलाकार अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हिंदी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को लेकर 20 नवंबर को मनाली आ रहे हैं। 18 अक्टूबर को इस फिल्म की शूटिंग के लिए जगह चिन्हित करने व रैकी करने को यूनिट मनाली आई थी। पर्यटन स्थल मनाली के बर्फीले पहाड़ों में ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग 20 नवंबर से शुरू होगी। फिल्म से जुड़े लोगों की मानें तो तीसरी बार बिग बी मनाली का रुख करेंगे। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग के लिए भी मनाली के कुछ स्थलों का चयन किया गया है।

आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र फिल्म

आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। मनाली के स्थानीय समन्‍वयक राकेश रावत ने बताया ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग 20 नवंबर से मनाली की वादियों में होने जा रही है। उन्होंने बताया शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

फोटोग्राफ्स के जरिये फाइनल की थी लोकेशन

फिल्म की लोकेशन को फाइनल करने के लिए रैकी टीम मनाली आई थी। लेकिन फोटोग्राफ्स के जरिये ही लोकेशन चयनित कर ली थी। रोहतांग की वादियों सहित सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर व रायसन जैसे स्थानों में दो सप्ताह से अधिक समय तक शूटिंग की जाएगी।

chat bot
आपका साथी