कुल्लू से केलंग जा रही एचआरटीसी की बस दुर्घटनाग्रस्त, बाल बाल बचे 35 यात्री

कुल्लू से केलंग जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस सड़क से अनियंत्रित होकर बाहर निकल गई। बस में सवार सभी 35 यात्री सुरक्षित हैं। यह हादसा लाहुल के दालंग में पेश आया। यात्रियों से मिली जानकारी के अनुसार दालंग के पास अचानक बस से अजीब सी आवाज आई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 22 Nov 2022 05:26 PM (IST) Updated:Tue, 22 Nov 2022 05:26 PM (IST)
कुल्लू से केलंग जा रही एचआरटीसी की बस दुर्घटनाग्रस्त, बाल बाल बचे 35 यात्री
कुल्लू से केलंग जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस सड़क से अनियंत्रित होकर बाहर निकल गई।

मनाली, जागरण संवाददाता। कुल्लू से केलंग जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस सड़क से अनियंत्रित होकर बाहर निकल गई। बस में सवार सभी 35 यात्री सुरक्षित हैं। यह हादसा लाहुल के दालंग में पेश आया। यात्रियों से मिली जानकारी के अनुसार दालंग के पास अचानक बस से अजीब सी आवाज आई। गनीमत यह रही कि बस सड़क किनारे मिट्टी के ढेर में अटक गई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। अगर बस चालक मुस्तैदी नहीं दिखाता तो बस मोड़ से पलट सकती थी और बड़ा हादसा हो सकता था।

बस की ब्रेक फेल होने से यह हादसा आया है

यात्रियों की माने तो बस की ब्रेक फेल होने से यह हादसा आया है। बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बड़ा हादसा टल गया है। यह बस कुल्लू बस अड्डे से मंगलवार सुबह 8:30 बजे केलंग के लिए रवाना हुई थी। लेकिन दालंग गांव के समीप कैंची मोड़ पर बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर निकल गई। एचआरटीसी केलंग के आरएम अंचित ने बताया कि बस कुल्लू से केलंग आ रही थी कि दालंग के पास सड़क से फिसल कर मोड़ में जा अटकी। उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा की किस कारण यह हादसा हुआ है।

ये भी पढ़ें: बीच में पढ़ाई छोड़ चुके बच्चों को फिर स्कूल में लेकर आएगा शिक्षा विभाग

chat bot
आपका साथी