हिट एंड रन नहीं, बिहारी की हुई थी हत्या

सितंबर में नेरटी रोड पर संदिग्ध हालात में मिले शव मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Mar 2018 03:00 AM (IST) Updated:Sat, 31 Mar 2018 03:00 AM (IST)
हिट एंड रन नहीं, बिहारी की हुई थी हत्या
हिट एंड रन नहीं, बिहारी की हुई थी हत्या

- सितंबर में नेरटी रोड पर मिला था संदिग्ध हालात में शव

- पुलिस ने दोबारा खोली फाइल, एसपी और एएसपी ने किया घटनास्थल का दौरा

संवाद सूत्र, शाहपुर : रैत के बिहारी लाल सड़क दुर्घटना मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने मामले की फाइल को दोबारा खोलते हुए प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बद्री सिंह कर रहे हैं। एसपी संतोष पटियाल व एएसपी बद्री सिंह ने शुक्रवार को घटनास्थल का दौरा किया और इस संबंध में कुछ लोगों से पूछताछ की।

इस मामले की फाइल को दोबारा खोल कर नए सिरे से जाच शुरू की गई है। इसका जिम्मा एएसपी बद्री सिंह को दिया गया है। बद्री सिंह चार दिन से इस मामले को लेकर शाहपुर में ही जांच कर रहे हैं। इसकी जाच के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बिहारी लाल नेरटी रोड पर बीज भंडार की दुकान करते थे। यह है मामला

14 सितंबर 2017 को शाहपुर के रैत में नेरटी रोड पर बिहारी लाल का शव संदिग्ध हालात में मिला था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इसे हिट एंड रन का मामला दर्ज किया था। बिहारी लाल के परिजन इसे शुरू से ही हत्या का मामला बता रहे थे। इस बारे में वे कई बार तत्कालीन एसपी से भी मिले थे। पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने भी इस मामले को उठाया था। बिहारी लाल का बेटा भारतीय सेना में है तथा सेना ने भी इस मामले की सही जाच के लिए पुलिस व सरकार को पत्र भेजे थे। इसके अलावा प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को भी पत्राचार किया था।

.......

मामले की दोबारा जांच शुरू की गई है। जाच का जिम्मा एएसपी बद्री सिंह को सौंपा गया है। शुरुआती जाच के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

संतोष पटियाल, एसपी।

chat bot
आपका साथी