पीओ सेल ने गिरफ्तार किया उद्घोषित अपराधी

चंबा पीओ सेल चंबा ने मादक द्रव्य अधिनियम के तहत पंजीकृत एक मामले में उद्घोषित अपराधी को पड़ोसी राज्य पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Apr 2019 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 05:37 PM (IST)
पीओ सेल ने गिरफ्तार किया उद्घोषित अपराधी
पीओ सेल ने गिरफ्तार किया उद्घोषित अपराधी

संवाद सहयोगी, चंबा : पीओ सेल चंबा ने मादक द्रव्य अधिनियम के तहत पंजीकृत एक मामले में उद्घोषित अपराधी को पड़ोसी राज्य पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार किया है। आरोपित के विरुद्ध अदालती आदेशों की अवमानना को लेकर पुलिस थाना तीसा में एक अन्य मामला भी दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार करने के उपरांत चंबा लाकर न्यायालय में पेश करने की औपचारिकताएं जुटाई जा रही हैं। 23 अगस्त, 2017 को पुलिस थाना तीसा के पुलिस दल ने जसौरगढ़ में गश्त के दौरान दो आरोपितों योगेश कुमार पुत्र मनोहर लाल निवासी मोहल्ला माई का बाग तहसील व जिला चंबा तथा अमन कुमार से 915 ग्राम चरस बरामद की थी। दोनों आरोपितों के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 20 व 29 के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस दल ने अमन कुमार को मौका से गिरफ्तार कर लिया था जबकि योगेश कुमार पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने उनकी हर जगह तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। आठ दिसंबर, 2017 को माननीय न्यायालय ने योगेश कुमार को भगोड़ा करार दे दिया था। जिसके बाद उसे खोजने की जिम्मेवारी पीओ सेल चंबा की टीम को दी गई। पीओ सेल की टीम आरोपित की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। इस दौरान टीम को आरोपित के रेलवे स्टेशन ब्यास, अमृतसर (पंजाब) में होने की गुप्त सूचना प्राप्त हुई। सूचना के आधार पर टीम ने सुनियोजित ढंग से उक्त स्थान पर अपना जाल बिछाया और आरोपित को धर दबोचा।

एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि आरोपित को अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे आरोपी को न्यायालय में पेश करने की औपचारिकताएं जुटाई जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी