मेधावियों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें विद्यार्थी : एडीएम

सीनियर सेकेंडरी स्कूल चन्हौता में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर मेधावी विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 04:39 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 04:39 PM (IST)
मेधावियों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें विद्यार्थी : एडीएम
मेधावियों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें विद्यार्थी : एडीएम

संवाद सहयोगी, चन्हौता : सीनियर सेकेंडरी स्कूल चन्हौता में शनिवार को वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इसमें एडीएम भरमौर पीपी ¨सह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम में प्रधानाचार्य लेहर ¨सह समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे। समारोह के दौरान स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। वहीं, नुक्कड़ नाटक का भी बेहतरीन मंचन किया गया।

मुख्य अतिथि पीपी ¨सह ने विद्यार्थियों के बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि सालाना समारोह के आयोजन के पीछे का मकसद विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को प्रोत्साहित करना है, ताकि स्कूल के अन्य विद्यार्थी भी उनसे प्रेरणा लेकर इस दिशा में कदम बढ़ाएं। समारोह के आयोजन से बच्चों में प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा होती है। इससे पहले प्रधानाचार्य लेहर ¨सह ने मुख्य अतिथि को सम्मानित किया। साथ ही स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट भी पढ़ी। उन्होंने कहा कि स्कूली बच्चों ने वर्ष भर की गतिविधियों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मुख्य अतिथि एडीएम ने स्कूल की शैक्षणिक, खेलकूद समेत अन्य गतिविधियों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी