सड़क पर पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, बड़ा हादसा टला

राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली पर कैंची मोड़ के मास एक सीमेंट से भरा ट्रक पलटने से जाम की स्थिति पैदा गई है। इससे कई घंटे तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम से छुटकारा दिलाने के लिए वाहनों के दूसरे मार्ग से भेजा गया जिससे लोगों को अतिरिक्त सफर तय करना पड़ा। ट्रक के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Jan 2020 06:55 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jan 2020 06:19 AM (IST)
सड़क पर पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, बड़ा हादसा टला
सड़क पर पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, बड़ा हादसा टला

संवाद सहयोगी, स्वाहण : राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर कैंची मोड़ के मास एक सीमेंट से भरा ट्रक पलटने से जाम की स्थिति पैदा गई। इससे कई घंटे तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम से छुटकारा दिलाने के लिए वाहनों को दूसरे मार्ग से भेजा गया जिससे लोगों को अतिरिक्त सफर तय करना पड़ा। ट्रक के पलटने का मुख्य कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है लेकिन इसकी पुष्टि तकनीकी रिपोर्ट के आने बाद ही हो सकेगी।

कैंची मोड़ के समीप सीमेंट से लोड ट्रक बीच सड़क में पलट गया जिससे यातायात दोनों तरफ से प्रभावित हो गया। वाहनों की दोनों तरफ से लंबी कतारें लग गई। बताया जा रहा है कि ट्रक बिलासपुर की तरफ से आ रहा था तथा जैसे ही कैंची मोड़ के समीप पहुंचा तो ट्रक की ब्रेक फेल हो गई। ट्रक चालक ने ट्रक को मिट्टी के ढेर से टकरा दिया जिससे ट्रक बीच सड़क में पलट गया। इस मौके पर दूसरी ओर से कोई भी वाहन नहीं गुजर रहा था जिस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर को चोट नहीं आई हैं। यातायात बाधित होने से सरकारी बसें जो कीरतपुर की तरफ से आ रही थी उन्हें वाया स्वाहण होकर निकाला गया।

डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस को मौके पर भेज दिया गया था। ट्रक सीमेंट से भरा हुआ था। इसलिए पहले ट्रक को खाली करने का काम करवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी