तेज रफ्तार कार ने स्कूटर को मारी टक्कर, चालक की मौत

घाघस-जुखाला सड़क पर नलवाड़ के पास रविवार को साढ़े दस बजे के करीब एक तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटर चालक की मौत हो गई है। नम्होल चौकी पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घायल स्कूटर चालक को सीएचटी मांर्कड में पहुंचाया। यहां पर उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई। इसके बाद नम्होल चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और बिलासपुर अस्पताल में पोस्मार्टम के लिए लाया। यहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Dec 2018 03:45 PM (IST) Updated:Sun, 02 Dec 2018 03:45 PM (IST)
तेज रफ्तार कार ने स्कूटर को मारी टक्कर, चालक की मौत
तेज रफ्तार कार ने स्कूटर को मारी टक्कर, चालक की मौत

जागरण टीम, बरमाणा/जुखाला : घाघस-जुखाला सड़क पर नलवाड़ के पास रविवार को साढ़े दस बजे के करीब एक तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटर चालक की मौत हो गई है। नम्होल चौकी पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। हादसे के तुरंत बाद लोगों ने घायल स्कूटर चालक को सीएचटी मार्कंड में पहुंचाया। यहां पर उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई। इसके बाद नम्होल चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और बिलासपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार श्याम लाल पुत्र स्व. चंद्रकात निवासी गांव घमराड़ा पंचायत सोलधा जुखाला से घाघस की ओर आ रहा था, इसी दौरान नलवाड़ गांव के पास उद्यान विभाग की नर्सरी के साथ सटे मोड़ पर पीछे से आ रही कार ने स्कूटर को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मौके पर लोग एकत्र हो गए। लोगों ने घायल को सीएचसी मार्कंड में पहुंचाया और पुलिस को सूचित किया। यहां पर प्राथमिक उपचार के दौरान श्याम लाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर वाहनों को सड़क से हटा कर कब्जे में लिया। पुलिस आरोपित कार चालक अनिल सूद निवासी शिमला को कार समेत नम्होल चौकी ले गई। इसके अलावा लोगों के बयान भी कलमबद्ध किए। पुलिस के अनुसार हादसे का कारण तेज रफ्तार है।

उधर, मार्कड अस्पताल से शव को पोस्टमार्टम के लिए बिलासपुर अस्पताल लाया गया। यहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। सोलधा पंचायत के प्रधान एवं भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्याम ने श्याम लाल की मौत पर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने सरकार से परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग उठाई है।

chat bot
आपका साथी