बजरंग दल ने बिलासपुर में अहम मुद्दों पर की चर्चा

बजरंग दल हिमाचल प्रदेश की एक दिवसीय बैठक बिलासपुर में इंडस्ट्रियल एरिया के लक्ष्मी नारायण मंदिर में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 07:16 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 07:01 AM (IST)
बजरंग दल ने बिलासपुर में अहम मुद्दों पर की चर्चा
बजरंग दल ने बिलासपुर में अहम मुद्दों पर की चर्चा

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : बजरंग दल हिमाचल प्रदेश की एक दिवसीय बैठक बिलासपुर में इंडस्ट्रियल एरिया के लक्ष्मी नारायण मंदिर में हुई। बैठक में पूरे प्रांत से 100 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। अध्यक्षता बजरंग दल के प्रांत संयोजक अधिवक्ता तुषार डोगरा ने की। इसके अलावा विश्व हिदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री नीरज धनेरिया विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बैठक में अधिवक्ता तुषार डोगरा संयोजक बजरंग दल ने आगामी छह माह के कार्यक्रमों की जानकारी दी। बैठक में दो प्रस्ताव पारित किए गए जिसमें पहला प्रस्ताव यह है कि पूरे प्रांत में प्रखंड स्तर पर बजरंग दल त्रिशूल दीक्षा आयोजित करवाएगा व दूसरा प्रस्ताव यह है कि बजरंग दल पूरे प्रांत में नशामुक्त हिमाचल के नाम से अगले छह महीने तक कार्यक्रमों का आयोजिन करेगा। विहिप के प्रांत संगठन मंत्री नीरज धनेरिया ने बताया कि शौर्य दिवस के दिन बाइक रैली व हिदू सम्मेलन आदि किए जाएंगे जिसमें केंद्र स्तर के अधिकारियों को बुलाया जाएगा।

बैठक में नरेश दास्तां, अनिल शर्मा, विजय पाल शर्मा, भाग सिंह संख्यान, अमरदेव, संजीव ढिल्लों, मनजीत नड्डा, अनिल कुमार, सौरभ, व्यास, नीरज जसवाल, राजकुमार ठाकुर, गोपाल कुमार आदि ने बजरंग दल बैठक की व्यवस्था के बिलासपुर जिला का कार्यभार संभाला।

chat bot
आपका साथी