शादी समारोह में शामिल होने जा रही स्कूटी से जा रही मां व बेटी को ट्रक ने कुचला

साढौरा मार्ग पर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहीं मां-बेटी को ट्रक ने कुचल दिया। राहगीरों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत बता दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे लेकर आरोपित चालक पर केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Nov 2019 08:40 AM (IST) Updated:Sat, 09 Nov 2019 08:40 AM (IST)
शादी समारोह में शामिल होने जा रही स्कूटी से जा रही मां व बेटी को ट्रक ने कुचला
शादी समारोह में शामिल होने जा रही स्कूटी से जा रही मां व बेटी को ट्रक ने कुचला

संवाद सहयोगी, बिलासपुर (यमुनानगर) : साढौरा मार्ग पर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहीं मां-बेटी को ट्रक ने कुचल दिया। राहगीरों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत बता दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे लेकर आरोपित चालक पर केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुंडा संखेड़ा गांव की 50 वर्षीय सुनीता अपनी पुत्री 18 वर्षीय कृतिका के साथ एक्टिवा पर बिलासपुर जा रही थी। लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। ट्रक ने पहले रेहड़े को टक्कर मारी, फिर एक्टिवा को अपनी चपेट में लिया।

10 दिन पहले ली थी स्कूटी

कृतिका के पिता रामकुमार ने बताया कि वह बिलासपुर में सब्जी की एक दुकान पर काम करता है। कृतिका की पढ़ाई के लिए 10 दिन पहले स्कूटी खरीदी थी। वह मारवा के एक निजी स्कूल में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी। उसके लिए यही सोच कर दिवाली के दिन स्कूटी खरीदी थी।

बिलासपुर से बस में जाना था

मां सुनीता और कृतिका स्कूटी लेकर जगाधरी के भटली गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकली थीं। बिलासपुर में स्कूटी खड़ा कर बस से भटौली जाना था, लेकिन बिलासपुर पहुंचने से पहले ही उन्हें ट्रक ने चपेट में ले लिया।

chat bot
आपका साथी