मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 15 हजार की नकदी चोरी

फर्कपुर थाना क्षेत्र के इंद्रा गार्डन में चोरों ने मेडिकल स्टोर को निशाना बनाया। ताला तोड़कर यहां से नगदी चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Feb 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 08 Feb 2020 07:30 AM (IST)
मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 15 हजार की नकदी चोरी
मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 15 हजार की नकदी चोरी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : फर्कपुर थाना क्षेत्र के इंद्रा गार्डन में चोरों ने मेडिकल स्टोर को निशाना बनाया। ताला तोड़कर यहां से नगदी चोरी कर ले गए। घटना का पता उस समय लगा, जब सुबह ही मेडिकल स्टोर के बराबर में हलवाई की दुकान करने वाले सुरेश सैनी पहुंचे। उन्होंने शटर खुला देख संचालक विजय सूद को जानकारी दी।

विजय सूद ने बताया कि उनकी दुकान का शटर खुला पड़ा था। अंदर गल्ले में रखे 15 हजार रुपये गायब थे। अन्य कोई सामान चोरी नहीं हुआ। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। गांधीनगर चौकी इंचार्ज अनिल राणा ने बताया कि शिकायत मिल गई है। जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

वहीं विष्णु गार्डन निवासी मनु ने बताया कि वह सेक्टर 18 पार्क में सैर करने के लिए गए थे। जब वह सैर करने के बाद वापस लौटे, तो उनकी कार का एक साइड का शीशा टूटा हुआ मिला। अंदर रखे दो बैग गायब मिले। जिसमें करीब पांच लाख रुपये व दस्तावेज थे। रात को भी पुलिस को इस बारे में बताया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। उनके बैग भी कुछ ही दूरी खाली पड़े मिले। जिसमें से दस्तावेज मिल गए, लेकिन पैसे नहीं मिले। उधर, भगवानपुर निवासी सुरजीत कौर ने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्र से चोरों ने दो गैस सिलेंडर चोरी कर लिए।

chat bot
आपका साथी