मायके गई थी पत्‍नी, वापस आई तो पति की करतूत जान उड़ गए होश

हरियाणा के हिसार मेें एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी को मायके भेजकर पड़ोसन से कोर्ट मैरिज कर ली। पत्‍नी को इस धोखे के बारे में पता चला तो उसकी दुनिया ही उजड़ गई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 22 Oct 2016 08:30 AM (IST)
मायके गई थी पत्‍नी, वापस आई तो पति की करतूत जान उड़ गए होश

जागरण संवाददाता, सिरसा। एक शादीशुदा व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ऐसा धोखा कि उसकी दुनिया ही उजड़ गई। हिसार निवासी व्यक्ति ने पहले पत्नी को बहाना बनाकर सिरसा के पटेल बस्ती में उसके मायके भेज दिया और फिर पड़ाेस में रहनेवाली एक महिला से कोर्ट मैरिज कर ली। पत्नी काे जब वापस आई तो पड़ोसन को घर में देखने और पूरे मामले का पता लगने पर उसके होश उड़ गए।

महिला ने अब पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर महिला ने पति व उसकी दूसरी पत्नी पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में महिला आशा रानी ने कहा है कि उसकी शादी 2014 में हिसार के टिब्बा दानाशेर निवासी सतीश कुमार के साथ हुई थी।

पढ़ें : करवाचौथ के दिन पत्नी ने कमरा किया बंद और फिर तोड़ दिया रिश्तों का बंधन

उसने कहा है कि दोनों की एक संतान भी हुई, लेकिन उसका बाद में निधन हो गया। आशा रानी ने आरोप लगाया कि शादी के कुछ दिन बाद उसे पति के मोहल्ले में ही रहने वाली अन्य मुस्लिम महिला के साथ नाजायज संबंध होने का पता चला। जब उसने पति से बात की तो उसने वैसे ही शक बताकर टालमटोल कर दी।

पढ़ें : प्रेमी ने दिया धोखा तो मन बहलाने सुखना झील पहुंची युवती, फिर अचानक...

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि करीब एक सप्ताह पहले उसका पति सतीश उसे किसी काम का बहाना बनाकर सिरसा स्थित मायके में छोड़ गया। इसके बाद हिसार जाकर उसी मुस्लिम महिला से कोर्ट मैरिज कर ली। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने बिना उसकी रजामंदी और बिना तलाक दिए दूसरा विवाह किया है, जो सरासर कानून का उल्लंघन है। इसलिए पति व दूसरी पत्नी पर सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस अधीक्षक ने महिला को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी