व्यापारी के बैंक खाते से निकाले 1.98 लाख

भादरा बाजार स्थित व्यापारी के क्रेडिट कार्ड में से अज्ञात व्यक्ति ने

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 11:57 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 06:16 AM (IST)
व्यापारी के बैंक खाते से निकाले 1.98 लाख
व्यापारी के बैंक खाते से निकाले 1.98 लाख

जागरण संवाददाता, सिरसा : भादरा बाजार स्थित व्यापारी के क्रेडिट कार्ड में से अज्ञात व्यक्ति ने एक लाख 98,999 रुपये निकलवा लिये। ठगी की वारदात के संबंध में व्यापारी के भाई एडवोकेट सुरेंद्र कुमार ने पुलिस में शिकायत दी है।

भादरा बाजार निवासी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उसके भाई पवन की बाला जी ट्रेडर्स के नाम से फर्म है जो घी इत्यादि बेचने का काम करता है। उसके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड है। बीती सात फरवरी को उसके मोबाइल पर एक के बाद एक दो मैसेज आए, जिसमें पहले में 99 हजार और दूसरी बार 99,999 रुपये निकासी हुए। इसके बाद उन्होंने तुरंत कस्टमर केयर पर बात कर कार्ड ब्लाक करवा दिया। इस मामले में उन्होंने शहर थाना में शिकायत दी और बाद में पुलिस अधीक्षक से भी मिले। सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें पता चला है कि पश्चिम बंगाल में किसी ने खाते में से रुपये निकलवाए है। शहर थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ::::::::::::::::::

नकली नमकीन बेचने का आरोप, विभाग ने लिये सैंपल

जागरण संवाददाता, सिरसा : फूड एंड ड्रग्स विभाग ने शुक्रवार शाम को एमसी मार्केट स्थित अजय वैरायटी स्टोर पर दबिश दी। विभाग को शिकायत मिली थी कि दुकान में अल्लादीन नामक कंपनी के हुबहू नकली नमकीन बेचे जा रहे है। डेजिग्नेटिड अधिकारी महावीर सिंह बिश्नोई के नेतृत्व में टीम ने मौके पर पहुंच कर खाद्य सामग्री के सैंपल भरे। दुकानदार के खिलाफ फूड सेफ्टी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है साथ ही अल्लादीन नमकीन बनाने वाली कंपनी सारा सेल्ज के प्रतिनिधि राजेश शर्मा निवासी चंडीगढ़ की शिकायत पर शहर थाना में दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। राजेश शर्मा स्पीड सर्च एंड सिक्योरिटी नेटवर्क ने शिकायत दी है कि अजय वैरायटी स्टोर के संचालक अजय कुमार असली की जगह नकली अल्लादीन बेच रहा है। फूड एंड ड्रग्स विभाग ने मौके से नकली अल्लादीन के पैकेट भी बरामद किए है।

chat bot
आपका साथी