पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा बच्ची का शव, पुलिस कर रही रिपोर्ट का इंतजार

जागरण संवाददाता रोहतक खरैंटी गांव में एक माह की बच्ची की पानी के ड्रम में डूबने से मौत

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 09:05 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 06:40 AM (IST)
पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा बच्ची का शव, पुलिस कर रही रिपोर्ट का इंतजार
पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा बच्ची का शव, पुलिस कर रही रिपोर्ट का इंतजार

जागरण संवाददाता, रोहतक : खरैंटी गांव में एक माह की बच्ची की पानी के ड्रम में डूबने से मौत के मामले में बृहस्पतिवार को बच्ची का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया। अब पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे मौत के कारणों का पता चल सकेगा। बच्ची की मौत का मामला बृहस्पतिवार को पूरे गांव में चर्चा का विषय बना रहा।

बुधवार की तड़के खरैंटी गांव में नसीब की एक माह की मासूम बच्ची का शव घर में रखे पानी के ड्रम में पड़ा मिला था। बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। एक रिश्तेदार ने मामले में पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। इसके बाद पुलिस ने बच्ची का शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पूरे दिन गांव में बच्ची की मौत को लेकर चर्चा हैं। हालांकि पुलिस अभी इसे हादसा या हत्या बताने से बच रही है। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। लाखनमाजरा थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अनसुलझे सवालों के जवाबों का इंतजार

बच्ची की मौत के बाद कई सवाल ऐसे हैं, जिनका जवाब अभी तक पुलिस और लोगों को नहीं मिल सका है। परिजनों की कहानी के अनुसार उन्होंने बच्ची को सुबह चार बजे दूध पिलाकर सुलाया था, जबकि पांच बजे बच्ची का शव पानी के ड्रम में पड़ा मिला। ऐसे में सबसे अहम सवाल उठता है कि एक माह की छोटी बच्ची बैड से करीब 60 फिट दूर पानी के ड्रम तक कैसे पहुंची और वह ड्रम में अंदर कैसे गिरी। यदि पुलिस को इसका जवाब मिल जाएगा तो पूरे केस का हल आसानी से निकल सकेगा।

chat bot
आपका साथी